- वीआईपी रोड एक्सीडेंट में पूर्व बार महामंत्री के छोटे बेटे की घटना के समय वीआईपी रोड पर मिली लोकेशन

- लेकिन पुलिस ने फिर फंसाया पेंच कहा ड्राइवर की मोबाइल लोकेशन भी मौके पर मिली

- पूर्व बार महामंत्री ने बोला झूठ कि हादसे के समय कार में सिर्फ ड्राइवर ही था

KANPUR@Inext.co.in

KANPUR: वीआईपी रोड हिट एंड रन केस में नया खुलासा हुआ है। इस मामले में पहले दिन से बेहद दबाव में काम कर रही कोहना पुलिस घटना वाले दिन पूर्व बार महामंत्री के बेटे और ड्राइवर की मोबाइल लोकेशन का पता लगाया है। जिसके मुताबिक पूर्व बार महामंत्री के छोटे बेटे की मोबाइल लोकेशन घटना के समय घटनास्थल पर ही मिली है। हालांकि पूर्व बार महामंत्री की ओर से घटना के बाद से कार में सिर्फ ड्राइवर के होने की बात कही जा रही थी। वहीं इस मामले में अभी पुलिस यह तय नहीं कर पाई है कि वकील का बेटा कार चला रहा था कि ड्राइवर।

वीआईपी रोड पर ही मिली बेटे की मोबाइल लोकेशन

कोहना एसओ रणजीत यादव ने बताया कि 11 मई को वीआईपी रोड पर हुए हिट एंड रन केस में आरोपियों की तलाश में जब पूर्व बार महामंत्री के छोटे बेटे प्रत्यूश अवस्थी की मोबाइल लोकेशन निकाली गई तो वह घटनास्थल पर ही मिली। एसओ ने यह भी बताया कि घटनास्थल पर ड्राइवर दीपू की भी मोबाइल लोकेशन मिली है, लेकिन अभी यह तय नहीं है कि कार कौन चला रहा था। इसकी अभी जांच की जा रही है।

पूर्व बार महामंत्री ने किया था दावा सिर्फ ड्राइवर था कार में

घटना के बाद पूर्व बार महामंत्री का दावा था कि कार उनका ड्राइवर दीपू चला रहा था। जिसे आर्यनगर में सूट ड्राइक्लीनिंग के लिए डालने को भेजा गया था। वहीं मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों ने टक्कर के बाद दो लोगों को कार से निकल कर भागते देखा था। इससे एक बात तो साफ हो गई है कि पूर्व बार महामंत्री शुरू से ही बातें स्पष्ट नहीं बता रहे थे। वहीं मृतक गौरीशंकर के परिजनों ने भी आरोप लगाया था कि कार ड्राइवर नहीं पीयूष या उनका बेटा चला रहा था।

अब ड्राइवर और बेटे में पेंच फंसाएगी पुलिस

वीआईपी रोड हिट एंड रन केस में यह बात साफ होने कि घटना के समय पूर्व बार महामंत्री का बेटा कार में था अब पुलिस इस बात पर पेंच फंसाएगी कि कार आखिर चला कौन रहा था कि क्योंकि पुलिस का दावा है कि प्रत्यूश के अलावा ड्राइवर दीपू की मोबाइल लोकेशन वीआईपी रोड पर मिली है। वहीं एक तथ्य यह भी है कि जब वीआईपी रोड पर स्थित पेट्रोलपंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से यह साफ हो गया है कि वकील की होंडा सिटी कार एक ग्रे सिविक कार से रेस लगा रही थी तो सवाल यह है कि क्या ड्राइवर रेस लगा रहा था या फिर वकील का बेटा प्रत्यूश? यह बात भी गौर करने वाली है कि अगर ड्राइवर ड्राईक्लीन कराने के लिए सूट लेकर जा रहा था तो उसे रेस लगाने की जरूरत क्या थी। इसलिए इशारा साफ है कि गाड़ी कौन चला रहा था।

अब तेज होगी पुलिस की कार्रवाई

कर्नलगंज सीओ विवेक त्रिपाठी ने बताया कि हिट एंड रन केस में वकील के बेटे के कार में होने की पुष्टि होने के बाद अब पुलिस कार्रवाई तेज करेगी। बेटे और ड्राइवर दोनों से पूछताछ होगी। अगर वह पेश नहीं होते हो प्रक्रिया के अनुसार कोर्ट में एनबीडब्लू जारी करने के लिए एप्लीकेशन मूव की जाएगी।

Posted By: Inextlive