kanpur@inext.co.in kanpur : कोर्ट में पेशी की तारीख पर आने के दौरान चेन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बाइक सवार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल लूट की वारदात को अंजाम देने

-तीन दिन पहले वीरेंद्र स्वरूप स्कूल की टीचर से लूटी थी चेन

- वारदात के बाद ससुराल में काटता था फरारी

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : कोर्ट में पेशी की तारीख पर आने के दौरान चेन लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बाइक सवार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपियों के चेहरे सीसीटीवी में आ गए थे। जिसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने संडे को दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों से नौबस्ता में हुई लूट का माल भी बरामद हुआ है। अब उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी।

गोली मारने की धमकी

पनकी सी ब्लॉक निवासी दीपाली बाजपेयी एरिया के वीरेंद्र स्वरूप पब्लिक स्कूल में टीचर हैं। पांच अप्रैल की दोपहर स्कूल की छुट्टी के बाद घर जाने के लिए वह कार का दरवाजा खोल रही थीं। तभी बाइक सवार दो लुटेरों में से एक ने झपट्टा मारकर उनके गले में पड़ी चेन तोड़ने की कोशिश की। दीपाली लुटेरे से भिड़ीं तो उसने तमंचा तानकर गोली मारने की धमकी भी दी। इसके बाद लुटेरा चेन छीनकर पास में खड़े बाइक सवार साथी के साथ फरार हो गया था।

नौबस्ता में लूटा था पर्स

एडीसीपी वेस्ट अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे कैमरे की फुटेज के आधार पर दो लुटेरे मकड़ीखेड़ा कल्याणपुर निवासी शुभम चौधरी व सुमित वर्मा को गिरफ्तार किया गया है। वारदात में प्रयुक्त बाइक, तमंचा व लूटी गई चेन और नौबस्ता क्षेत्र में एक अन्य महिला से पर्स लूट की घटना में ब्ख्00 रुपये व फोन बरामद हुआ है। सुमित के खिलाफ लूट के क्0 मुकदमे और शुभम के खिलाफ चार मुकदमे हैं। हर वारदात के बाद सुमित रायबरेली के समस्तपुर गांव स्थित ससुराल चला जाता था और पेशी पर आने के दौरान लूट करता था।

Posted By: Inextlive