kanpur@inext.co.in kanpur : बिरहाना रोड की नील वाली गली में हथियारों के बल पर शनिवार रात ज्वैलरी कारखाने में डकैती डाली गई थी. शातिर अपराधियों की तलाश में पुलिस ने पांच टीमें लगाई हैं. संडे तड़के पुलिस ने आसपास लगे कैमरो

- नील वाली गली में शनिवार देर रात हथिारबंद डकैतों ने लूटा था 70 ग्राम सोना

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिरहाना रोड की नील वाली गली में हथियारों के बल पर शनिवार रात ज्वैलरी कारखाने में डकैती डाली गई थी। शातिर अपराधियों की तलाश में पुलिस ने पांच टीमें लगाई हैं। संडे तड़के पुलिस ने आसपास लगे कैमरों में कैद हुए तीन संदिग्धों के हुलिये के आधार पर पांच युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। ये सिरकी मोहाल व बंगाली मोहाल के रहने वाले हैं। इसमें से दो युवक भी ज्वैलरी बनाने का काम करते हैं। सर्विलांस टीम की मदद से मिले दो दर्जन मोबाइल नंबरों की जांच भी की जा रही है।

चापड़ से किया वार

हरबंशमोहाल के हूलागंज निवासी नितिन उर्फ मोनू बाथम व उनके भाई सौरभ ने जनवरी में नील वाली गली में ज्वैलरी बनाने का कारखाना खोला था। सैटरडे रात 11 बजे किसी ने नाम लेकर आवाज दी और जरूरी काम बताकर गेट खोलने के लिए कहा। दरवाजा खोलते ही पांच बदमाश अंदर घुस आए और सौरभ व मोनू पर तमंचा तान दिया। मोनू ने एक बदमाश से भिड़कर तमंचा छीन लिया तो दूसरे बदमाश ने सौरभ की गर्दन पर चापड़ से वार कर दिया। इसके बाद बदमाश कारखाने में रखा 70 ग्राम सोना लूटकर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज में कैद

सीओ कोतवाली वृजनारायण सिंह ने बताया कि मोनू के कारखाने में आए ग्राहकों व दुकानों के कुछ कर्मचारियों की भी लिस्ट बनाई गई है। उनसे भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने दो दर्जन कैमरों की फुटेज खंगाली है। इसमें वारदात के बाद तीनों युवक बंगाली मोहाल की ओर जाते दिख रहे हैं।

सौरभ का मोबाइल सिर्वलांस पर

शातिर जाते समय सौरभ का नया स्मार्ट फोन भी ले गए थे। पुलिस उस मोबाइल फोन के आईएमईआई नंबर और सिम नंबर को भी सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। हालांकि अब तक कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है।

Posted By: Inextlive