- 10 दिन बाद भी नहीं मिला मलेशिया जा रहे शिप से गायब हुए चीफ कुक मनीष का सुराग

KANPUR : मलेशिया जा रहे मुंबई की शिपिंग कंपनी के मालवाहक जहाज से लापता कुक मनीष पाल का 10वें दिन भी सुराग नहीं लगा। संडे को परिजनों ने कंपनी की महिला अधिकारी को फोन कर जहाज पर लगे कैमरों की फुटेज मांगी तो उन्होंने फुटेज देने से इन्कार कर दिया।

29 जनवरी की शाम

लिथुआनिया देश के क्लाइपेडा बंदरगाह से मलेशिया जा रहे शिप में चीफ कुक की नौकरी कर रहे ग्वालटोली के अहिराना निवासी मनीष पाल 29 जनवरी की शाम पांच से छह बजे के बीच लापता हो गए थे। फ्राइडे को मनीष के पिता जयसेवक, मां सुमन, पत्‍‌नी पूजा, बहन और मामा सुनील पाल ने आईजी से भी गुहार लगाई थी। इसके बाद पुलिस ने विदेश मंत्रालय को पत्र भिजवाया था, लेकिन अब तक मनीष का पता नहीं लगा।

कैमरे में कुछ कैद नहीं

मनीष के मामा सुनील पाल ने बताया कि कंपनी की ओर से जहाज के कैप्टन का एक पत्र भेजा गया है, जिसमें घटना के बाद 24 घंटे तक चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी दी गई है। जब उनसे जहाज पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मांगी तो उन्होंने देने से मना कर दिया। केवल इतना बताया है कि कैमरे में कुछ भी कैद नहीं हुआ है। मामा ने कहा कि वह मुंबई जाकर वहां पुलिस ऑफिसर्स से मिल कर कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

Posted By: Inextlive