- वैक्सीन की किल्लत से सिमट गया कोविड वैक्सीनेशन, सैटरडे को हैलट उर्सला और डफरिन में ही लगेगी वैक्सीन

KANPUR@inext.co.in

KANPUR: सिटी में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कोविड वैक्सीनेशन का हाल यह है कि क्ख्म् सेंटरों पर चलने वाला वैक्सीनेशन अभियान सैटरडे को तीन सेंटरों पर सिमट जाएगा। वैक्सीन की सप्लाई नहीं होने की वजह से यह हालात पैदा हुए हैं। सीएमओ डॉ.अनिल मिश्र की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक सैटरडे को सिर्फ हैलट, उर्सला और डफरिन अस्पताल में ही कोविड वैक्सीनेशन होगा। अन्य किसी सेंटर पर वैक्सीन नहीं लगेगी। तीन सेंटरों पर वैक्सीनेशन के कुल म् सेशन होंगे।

वैक्सीन खत्म, लोगों का हंगामा

फ्राईडे को सिटी में क्0 सेंटरों पर वैक्सीनेशन हुआ। हैलट, उर्सला, डफरिन, बिल्हौर,बिधनू,कल्याणपुर, घाटमपुर सीएचसी और कृष्णा नगर, हरजेंदर नगर,किदवई नगर अर्बन पीएचसी में वैक्सीन लगाई गई.कुल ख्ख्क्0 लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया था,लेकिन वैक्सीन की सीमित डोज होने की वजह से उर्सला अस्पताल, कृष्णा नगर और हैलट में लोगों ने हंगामा भी किया। उर्सला अस्पताल में वैक्सीन नहंी लगने पर गुस्साए लोगों को समझाने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा।

मायूस लौटे लोग

फ‌र्स्ट डोज लगवाने आए थे,लेकिन यहां बताया गया कि वैक्सीन खत्म हो गई है इसलिए वापस जा रहे,कल फिर आएंगे।

- सतीश चंद्र मिश्र

काफी देर से वैक्सीन लगवाने का इंतजार कर रहे थे,लेकिन अब बताया गया कि वैक्सीन खत्म हो गई है कल लगेगी। यह सही बात नहीं है।

- नरेंद्र शुक्ला

वैक्सीन लगवाने का घंटों इंतजार किया, लेकिन अब बताया कि वैक्सीन खत्म हो गई है। पहले ही बता देना था कि कितने लोगों को वैक्सीन लगेगी।

- उषा रस्तोगी

वैक्सीन कब लगेगी इसे लेकर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे रहा है। मैं अपना रजिस्ट्रेशन करा कर आया था, लेकिन सेंटर पहुंचने पर पता चला कि वैक्सीन खत्म हो गई है।

- एमपी गुप्ता

Posted By: Inextlive