kanpur@inext.co.in kanpur : बर्रा में युवक ने छात्रा से दोस्ती करने के बाद उससे कुछ रुपए उधार लिए. छात्रा के रुपए वापस मांगने पर आरोपी ने फोटो इंट

- पहले दोस्ती की फिर लिए उधार रुपए, वापस मांगे तो फोटो वायरल करने की धमकी दी

- चार दिन पहले एग्जाम देने जाते वक्त दी धमकी और घर ले जा कर की वारदात

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बर्रा में युवक ने छात्रा से दोस्ती करने के बाद उससे कुछ रुपए उधार लिए। छात्रा के रुपए वापस मांगने पर आरोपी ने फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर दिया। आरोप है कि एग्जाम देने जाते वक्त आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद जबरदस्ती उसे अपने साथ ले गया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

20 हजार रुपए उधार मांगे

बर्रा निवासी छात्रा के मुताबिक जे-ब्लाक विश्वबैंक निवासी ललित उमराव काफी समय से को¨चग आते जाते वक्त उसका रास्ता रोक कर दोस्ती के लिए कहता था। कुछ दिन बाद दोनों की दोस्ती हो गई। आरोप है कि दोस्ती होने के बाद ललित ने उससे 20 हजार रुपए उधार मांगे। छात्रा ने 16 सितंबर 2019 को अपने खाते से 20 हजार रुपए निकाल कर उसे दे दिए थे। जनवरी 2021 में छात्रा ने रुपए वापस मांगे तो उसने पांच हजार रुपए देते हुए और रुपए न मांगने की बात कही।

बाइक पर बैठाया और

आरोप है कि छात्रा चार दिन पहले कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में एग्जाम देने जा रही थी। तभी ललित आ गया और फोटो वायरल करने की धमकी देकर बाइक पर बैठाया और घर ले गया। जहां ललित ने उसके साथ रेप किया। आरोपी ने कांच के टुकड़ा मार कर घायल कर दिया। किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर छात्रा घर पहुंची। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Posted By: Inextlive