- सिटी के 36 सेंटर्स पर 26 हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स एग्जाम देंगे

- पहली शिफ्ट का पेपर 9.30 बजे से कराया जाएगा, 30 मिनट पहले पहुंचे

KANPUR:

आईआईटी जेईई मेंस का एंट्रेंस एग्जाम शनिवार यानी कि ब् अप्रैल को कराया जाएगा। इस अहम एग्जाम में ख्म् हजार भ्00 स्टूडेंट्स शामिल होंगे। परीक्षा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। अगर स्टूडेंटस लेट हुआ तो उसे परीक्षा केंद्र में एट्री नहीं दी जाएगी। स्टूडेंट्स अपना एडमिट कार्ड वेबसाइट से लोड कर लें। कंडीडेट को परीक्षा केंद्र में फ्0 मिनट पहले पहुंचना होगा। सुबह 9.फ्0 बजे के बाद कोई भी एंट्री नहीं मिलेगी।

दो शिफ्ट में एग्जाम होगा

पूर्णचन्द्र विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल और सिटी के एग्जाम कोआर्डिनेटर भाष्कर गैंटी ने बताया कि आईआईटी जेईई मेंस का एग्जाम सिटी के फ्म् स्कूलों में कंडक्ट कराया जाएगा। पूर्णचन्द्र विद्या निकेतन बर्रा, एसपीईसी कमला नगर, केवी आईआईटी, मरियमपुर सीनियर सेकेंड्री स्कूल, गुरुनानक पब्लिक स्कूल सुंदर नगर समेत फ्म् स्कूलों में एंट्रेंस एग्जाम होगा। फ‌र्स्ट मीटिंग का पेपर सुबह 9.फ्0 से क्ख्.फ्0 बजे के बीच होगा। दूसरी शिफ्ट का पेपर दोपहर ख् से भ् बजे के बीच कराया जाएगा। पहली शिफ्ट में बीटेक का और दूसरी शिफ्ट में बी आर्किटेक्ट का पेपर होगा।

एग्जाम में पेंसिल का यूज न करें

इयर ख्0क्ब्-क्भ् में ट्वेल्थ एपियर होने वाले स्टूडेंट्स अपना इंटर का एडमिट कार्ड भी साथ लेकर जाएंगे। इसके अलावा जिन स्टूडेंट्स ने इयर ख्0क्फ्-क्ब् में इंटर पास किया है। वह अपनी इंटर की मार्कशीट लेकर परीक्षा केंद्र पर जाएंगे। कोई भी स्टूडेंट्स पेंसिल का यूज नहीं करेगा। ब्लू या फिर ब्लैक बॉल पेन का यूज कंडीडेट करेंगे। टेस्ट बुक मिलने के बाद पेज नंबर कंडीडेट को चेक करना होगा। कोई भी इलेक्ट्रानिक्स गैजेट्स परीक्षा केंद्र में एलाऊ नहीं है।

Posted By: Inextlive