kanpur@inext.co.in kanpur : अर्मापुर स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में काम करने वाले 55 साल के कर्मी ड्यूटी के लिए निकले पर घर नहीं लौट सके. उनका शव फैक्ट्री कैंपस में फांसी के फंदे पर लटका मिला. परिजनों और पुलिस को जानकारी दी गई. अभ

- शिफ्ट बदली तो ड्यूटी पर आए साथी कर्मियों को पेड़ से लटका दिखा शव

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : अर्मापुर स्थित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में काम करने वाले 55 साल के कर्मी ड्यूटी के लिए निकले पर घर नहीं लौट सके। उनका शव फैक्ट्री कैंपस में फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों और पुलिस को जानकारी दी गई। अभी सुसाइड करने की कोई वजह सामने नहीं आई है।

उनकी नाइट ड्यूटी लगा दी गई

अर्मापुर की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में रोज अली मशीन टेक्नीशियन थे। वे परिवार के साथ अर्मापुर की स्टेट टाइप वन में बने सरकारी आवास में रहते थे। परिवार में पत्नी अनीसुल निशा, तीन बेटे और बेटी है। वेडनसडे को रोज अली की जनरल ड्यूटी थी और वह सुबह ही फैक्ट्री के लिए घर से निकल गए थे। शाम को शिफ्ट छूटने के बाद सभी कर्मचारी फैक्ट्री से बाहर निकल आए लेकिन रोज अली फैक्ट्री में ही रुक गए। वहीं परिजनों का आरोप है कि रोज उनकी सामान्य ड्यूटी रहती थी। वेडनसडे को उनकी नाइट ड्यूटी लगा दी गई थी। अर्मापुर थाना इंस्पेक्टरअजीत वर्मा का कहना है कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive