The Akky effect

Updated Date: Thu, 21 Feb 2013 06:07 PM (IST)

Actor inspires 'Special 26' co star Kajal Aggarwal to do more action films.


स्पेशल छब्बीस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम करने के बाद काजल अग्रवाल का कहना है कि वह अक्षय के एक्शन सिक्वेंसेस से इतनी ज्यादा इंप्रेस्ड हैं कि अब उन्हें एक्शन फिल्मों में मजा आने लगा है। उन्होंने बताया, ‘मुझे रियल में एंडवेंचर स्पोट्र्स बहुत पसंद है। जब मैंने सुना कि अक्की ने अपनी बहुत सी फिल्मों में खुद ही स्टंट किया है और वह इसे करते वक्त एंज्वॉय करते हैं तो मेरा भी एक शॉट करने का मन किया। वेल, वह अपने सारे स्टंट्स बहुत ईजिली कर लेते हैं जो कमाल की बात है.’ काजल ने आगे कहा, ‘एक्शन फिल्म का इंतजार मुझे बहुत पहले से ही रहा है। आगे जब भी मुझे ऐसे ऑफर्स मिलेंगे मैं करूंगी.’
इस साउथ एक्ट्रेस का यह भी कहना था कि इस समय में बॉलीवुड में बहुत सी एक्शन फिल्में बन रही हैं जिसमें एक्टे्रसेज के लिए अच्छा स्कोप है। उन्होंने कहा, ‘अक्षय ने मुझे बहुत इंस्पायर किया है और इस समय मेरे दिमाग में सिर्फ एक्शन फिल्में ही चल रही हैं। मुझे सबसे ज्यादा इंस्पीरेशन लारा क्रॉम्ट के किरदार से मिलती है। मुझे लगता अब बॉलीवुड फिल्मों में भी विमेन एक्शन ओरिएंटेड रोल्स एक्सप्लोर करने शुरू कर देने चाहिए.’ देखते हैं अब काजल अग्रवाल की अगली एक्शन फिल्म कौन सी होती है।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.