kanpur@inext.co.in kanpur : ज्वैलरी कारखाने से सोना लूटने के बाद डकैतों की लोकेशन पुलिस को शिवाला तक मिली है. सीसीटीवी कैमरों की मदद से पता लगा है कि बंगाली मोहाल से कमला टॉवर होते हुए बदमाश कोतवाली की शिवाला बाजार की ओर गए थे. गौरतलब है कि सै

- बिरहाना रोड में ज्वैलरी कारखाने में हुई थी वारदात

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : ज्वैलरी कारखाने से सोना लूटने के बाद डकैतों की लोकेशन पुलिस को शिवाला तक मिली है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से पता लगा है कि बंगाली मोहाल से कमला टॉवर होते हुए बदमाश कोतवाली की शिवाला बाजार की ओर गए थे। गौरतलब है कि सैटरडे को हूलागंज निवासी नितिन उर्फ मोनू बाथम व उनके भाई सौरभ से बिरहाना रोड की नील वाली गली स्थित उनके ज्वैलरी कारखाने में नौ बदमाशों ने 70 ग्राम सोना लूट लिया था। विरोध पर दोनों भाइयों को बेरहमी से पीटा था। सीओ कोतवाली वृजनारायण सिंह ने बताया कि शिवाला बाजार से आगे बदमाश सीधे अस्पताल रोड पर गए या फिर बड़ा चौराहे की ओर यह पता नहीं लगा है। कुछ व्यापारियों से भी पूछताछ हो रही है।

बीसी की किस्तें बाकी थी

पुलिस के मुताबिक, दोनों भाई मोनू व सौरभ बीसी में पैसा इनवेस्ट करते थे। उनकी दो किस्तें बकाया थीं। इसे लेकर बीसी संचालक से भी विवाद हुआ था। उस संचालक व अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की जाएगी।

Posted By: Inextlive