- जूही खलवा में जलभराव, टाटमिल चौराहा पर बढ़ा ट्रैफिक लोड, घंटों लगा रहा जाम

-108 मिलीमीटर से ज्यादा हुई बरसात, कई मोहल्लों में जलभराव, 80 फिट रोड कई जगह धंसी

KANPUR। सावन आते ही बादल बरसने लगे। मंगलवार- बुधवार की रात तो जोरदार बारिश हुई। सुबह तक ही बीते 24 घंटे में 108 मिलीमीटर से अधिक पानी गिर गया। इसकी वजह से रोड्स, चौराहे तालाब बन गए। कई मोहल्लों में गली-रोड्स भी डूबी रही। 80 फिट रोड सहित खोदाई के कारण खोखली हुई रोड्स भी धंस गई और पेड़ भी गिर गए। वेडनेसडे को जीटी रोड का ट्रैफिक पूरा दिन रेंगता रहा।

जाम से जूझे लोग

जूही खलवा में भीषण जलभराव होने की वजह से टीपी नगर से खलवा की तरफ आने वाला ट्रैफिक नयापुल की तरफ डायवर्ट हो गया। वहीं अफीमकोठी से जूही खलवा होकर टीपी नगर व बारादेवी चौराहा जाने वाला ट्रैफिक झकरकटी पुल होकर टाटमिल से नयापुल की तरफ डायवर्ट हो गया। जीटी रोड में ओवर लोड ट्रैफिक होने की वजह से पूरा दिन अफीमकोठी से लेकर टाटमिल, टाटमिल से घंटाघर पुल तक, टाटमिल से बाकरगंज चौराहा व टाटमिल से पैराशूट फैक्ट्री के सामने तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। ट्रैफिक कन्ट्रोल करने के लिए टाटमिल चौराहे पर तैनात टै्रफिक स्टाफ ने चौराहे के सिग्नल को ऑटोमैटिक से हटा मैन्युवल कर दिया। जिसके बाद कानपुराइट्स को जाम से थोड़ी राहत मिली।

इन मोहल्लों में वाटर लागिंग

किदवई नगर के ब्लाक, ट्रांसपोर्ट नगर, मोमिन नगर, दामोदर नगर, रामपुरम, जीटी रोड टाटमिल, जूही पुल ढाल, साइकिल मार्केट, बाबा नगर, एनएलसी बाबूपुरवा और अन्य इलाके।

यूं हुई बारिश

डेट-- बारिश (मिलीमीटर में)

28 जुलाई-- 108.6

27 जुलाई-- 15.0

26 जुलाई-- 8.8

25 जुलाई- 0.0

24 जुलाई-- 2.0

23 जुलाई-- 6.0

22 जुलाई-- 0.0

Posted By: Inextlive