-नगर निगम गेस्ट हाउस किया गया सील इसी गेस्ट हाउस में रहता था महापौर का अधिवक्ता पुत्र महापौर ने कहा घबराने की बात नहीं -बार और लॉयर्स एसोसिएशन के एक-एक पदाधिकारी में भी फैला कोरोना संक्रमण कचहरी को 10 दिनों के लिए बन्द करने की मांग ----------- KANPUR: सिटी में कोरोना संक्रमण तेजी से अपने प

-नगर निगम गेस्ट हाउस किया गया सील, इसी गेस्ट हाउस में रहता था महापौर का अधिवक्ता पुत्र, महापौर ने कहा घबराने की बात नहीं

-बार और लॉयर्स एसोसिएशन के एक-एक पदाधिकारी में भी फैला कोरोना संक्रमण, कचहरी को 10 दिनों के लिए बन्द करने की मांग

-----------

KANPUR: सिटी में कोरोना संक्रमण तेजी से अपने पैर पसार रहा है। नगर निगम के बाद कचहरी में भी अब इसका प्रकोप बढ़ने लगा है। फ्राइडे को आई जांच रिपोर्ट में महापौर प्रमिला पांडेय के अधिवक्ता पुत्र समेत 3 वकील कोरोना संक्रमित पाए गए। इस खबर के बाद वकील भी सकते में आ गए। महापौर का पुत्र वर्तमान में मोतीझील स्थित गेस्ट हाउस में ही रहता है। महापौर ने बेटे को कचहरी से संक्रमण फैलने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि जो भी एहतियात होंगी बरती जाएंगी। महापौर ने किसी को भी न घबराने को कहा है। उधर, अधिवक्ता संगठनों ने 10 दिन के लिए कचहरी को बंद करने की मांग की है।

पहुंच रहे हैं जांच कराने

महापौर के पुत्र के अलावा दो और वकील कोरोना पॉजीटिव निकले हैं। इसमें बार एसोसिएशन और लॉयर्स एसोसिएशन के एक-एक पदाधिकारी और बीएनडी कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष भी शामिल हैं। इन सभी में संक्रमण की पुष्टि के बाद उन लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है जो 2 से 3 दिनों में इन लोगों से मिले हैं। वे भी अपने-अपने सोर्स से जांच कराने के लिए कोविड हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं। बता दें कि पदाधिकारी होने की वजह से इन सभी का काफी लोगों से मेलजोल रहा है। अब सभी की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री के बारे में पूछा जा रहा है।

--------------

घबराने की जरूरत नहीं

महापौर प्रमिला पांडेय का कहना है कि जब से उनके पुत्र का एक्सीडेंट हुआ था, तब से वह मोतीझील स्थित गेस्ट हाउस में ही रहता है। कचहरी से लोग उससे मिलने आते थे। संभव है कि उन्हीं में से किसी को संक्त्रमण हो, जिसकी वजह से उनका पुत्र भी कोरोना संक्त्रमित हो गया। उनका कहना है कि एक मामले को लेकर पिछले दिनों उनका पुत्र कचहरी भी गया था।

--------------

बॉक्स

सभी चैम्सर्स किए जाएं सैनेटाइज

कोरोना की दहशत के बीच बार और लॉयर्स एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से जिला जज को पत्र भेजकर 10 दिनों के लिए कचहरी बंद करने की मांग की है। बार के अध्यक्ष श्यामजी श्रीवास्तव, महामंत्री कपिलदीप सचान और लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश कुमार शुक्ला और महामंत्री वीर बहादुर सिंह ने इसके पीछे उर्सला से कचहरी की निकटता को बताया है। इसके अलावा कचहरी में वकील के कोरोना संक्त्रमित होने का भी उदाहरण दिया है। इस मांगपत्र में वकीलों के सभी चैंबर्स को सेनेटाइज करने की मांग की है।

Posted By: Inextlive