- अलग-अलग हादसों में तीन की हुई मौत, नौबस्ता में दो तो बाबूपुरवा में एक की मौत

KANPUR : शहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोग काल के गाल में समां गए। पुलिस ने उनके परिजनों को जब हादसे की सूचना दी तो परिवार में कोहराम मच गया।

तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी

नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम निवासी 45 साल के गुलाम अशरफ उर्फ मुन्ना एक पान मसाला फैक्ट्री में पै¨कग का काम करते थे। परिवार में दो बेटियां बेबी और सिमरन हैं। छोटे भाई नाजू खान ने बताया कि सेटरडे देर रात पांडु नदी पुल पर तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जानकारी देकर हैलट भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

काम से लौटते समय ट्रक ने रौंदा

मूलरूप से कानपुर देहात जनपद निवासी 40 साल के जयवीर सिंह नौबस्ता के देवकीनगर में रहते थे। मां बिट्टन देवी बड़े भाई रघुवीर हैं। रघुवीर ने बताया कि जयवीर नौबस्ता में रहकर वह प्राइवेट जॉब करते थे। सेटरडे देर रात वे घर लौट रहे थे तभी नौबस्ता में प्रताप होटल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया।

कार की टक्कर से सैडलरी कारीगर की मौत

बाबूपुरवा निवासी 23 साल के विक्की श्रीवास्तव सैडलरी कारीगर थे। परिवार में मां सरोज और बड़ा भाई रवि है। परिजनों ने बताया कि सेटरडे देर रात परेड निवासी मालिक साबिर का बेटा लाल व एक अन्य युवक विक्की को घर से ले गए थे। जहां देर रात एक्सप्रेस रोड शनिदेव मंदिर के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया। फीलखाना पुलिस ने उसे उर्सला में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि हादसे के बाद से लाल और उसका साथी फरार हो गए।

Posted By: Inextlive