kanpur@inext.co.in kanpur : शास्त्रीनगर में दस दुकान के पास रहने वाली 75 साल की महिला शांति देवी ने बीमारी और डिप्रेशन के चलते फ्राइडे सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया. हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई तो वह उन्हें हैलट अस्पताल लाए जहां इलाज

- वृद्धा ने जहर खाकर दी जान, सेल्समैन ने फांसी लगाई

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : शास्त्रीनगर में दस दुकान के पास रहने वाली 75 साल की महिला शांति देवी ने बीमारी और डिप्रेशन के चलते फ्राइडे सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई तो वह उन्हें हैलट अस्पताल लाए, जहां इलाज के दौरान दोपहर उन्होंने दम तोड़ दिया। बेटे विजय नारायण सिंह ने बताया कि कुछ साल पूर्व पिता की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद से मां मानसिक रूप से बीमार रहने लगीं थीं। कुछ दिन से वे डिप्रेशन में थीं। फ्राइडे सुबह वे कमरे से बाहर निकलीं और गश खाकर गिर पड़ीं। उन्हें तुरंत हैलट अस्पताल लाए।

कमरे में फांसी लगाई

ग्वालटोली के अहिराना मोहल्ले में रहने वाले 21 साल के सेल्समैन शिवम वर्मा ने थर्सडे रात फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने बताया कि थर्सडे शाम पत्नी गुड्डी अपने मायके शिवाला गई थीं। जब वह लौटीं तो देखा कि घर का गेट बंद था। गुड्डी ने पड़ोसियों को बुलवाकर कुंडी तुड़वाई। अंदर पहुचीं तो वहां कमरे में शिवम का शव गमछे के सहारे लटका था। थाना प्रभारी केके दीक्षित ने बताया कि आत्महत्या की सही वजह पता नहीं लगी है। वहीं आवास विकास तीन में बुजुर्ग नीरज कुमार मिश्रा ने फांसी लगा ली। उनका शव फ्राइडे शाम घर के कमरे में दुपट्टे के सहारे पंखे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और तनाव के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आई।

Posted By: Inextlive