kanpur@inext.co.in kanpur : बिधनू क्षेत्र में दामाद के खेत पर रखवाली करने वाले 62 साल के विजय मिश्रा की मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया है. बीते ट्यूजडे रात खेत पर रखवाली कर रहे विजय

-बिधून में बुजुर्ग के मर्डर का राजफाश, प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद ब्लैकमेल करता था

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिधनू क्षेत्र में दामाद के खेत पर रखवाली करने वाले 62 साल के विजय मिश्रा की मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया है। बीते ट्यूजडे रात खेत पर रखवाली कर रहे विजय की हत्या कर दी गई थी। पुलिस की गिरफ्त में आई यूवती ने पूछताछ में बताया कि बुजुर्ग उसे अक्सर खेत पर बुलाता था। इससे परेशान होकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साि1जश रच दी।

प्रेमी प्रेमिका को हिरासत में

युवती के मुताबिक उसे और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख कर बुजुर्ग ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया था। ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण कर रहा था। तंग आकर युवती ने गांव में ही रहने वाले प्रेमी ट्रैक्टर चालक सोनू राजपूत के साथ मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है। जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर सकती है।

इस वजह से हुआ शक

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बुजुर्ग के पास बेटी की ससुराल के पीछे ही रहने वाली पूजा दीक्षित का आना जाना था। इस पर पुलिस ने पूजा से पूछताछ की तो वह टूट गई और असलियत बयां कर दी। इसके बाद प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो हत्या के रहस्य से पर्दा उठ गया। पुलिस के मुताबिक ट्यूजडे की रात पूजा अपने प्रेमी सोनू के साथ बुजुर्ग से मिलने पहुंची। सोनू अंधेरे का फायदा उठा कर खेत में छिप गया। बुजुर्ग जब पूजा से जोर जबरदस्ती करने लगा तो सोनू ने उसके सिर पर लाठी से हमला किया, इसके बाद चाकू से गला रेत दिया।

Posted By: Inextlive