kanpur@inext.co.in kanpur : एसटीएफ ने ट्यूजडे की देर रात रिवार्डेड क्रिमिनल विक्की सोनी को अरेस्ट किया था. मुठभेड़ के दौरान बाइक नाले में गिरने से उसका एक ह

- एसटीएफ ने ट्यूजडे की रात को विक्की को मुठभेड़ के दौरान किया था अरेस्ट

- नाले में गिरने से एक हाथ और पैर टूटा, हैलट में चल रहा है इलाज

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : एसटीएफ ने ट्यूजडे की देर रात रिवार्डेड क्रिमिनल विक्की सोनी को अरेस्ट किया था। मुठभेड़ के दौरान बाइक नाले में गिरने से उसका एक हाथ और एक पैर टूट गया। हैलट के वार्ड 18 में उसका इलाज पुलिस कस्टडी में शुरू किया गया। विक्की की अरेस्टिंग को लेकर तमाम चर्चे रहे। पुलिस महकमे में हुए चचरे को मुताबिक, विक्की अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था। जबकि गर्लफ्रेंड के मोबाइल नंबर को एसटीएफ ट्रेस कर रही थी। इसी के चलते उसे अरेस्ट कर लिया गया। विक्की के खिलाफ पनकी थाने में 323, 504, 506 और 380 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। रिपोर्ट आवास विकास निवासी रितेश सिंह भदौरिया ने दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया नौबस्ता निवासी विक्की सोनी ने पिस्टल दिखाकर रोका और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। दूसरा मुकदमा कोतवाली में दर्ज ि1कया जाएगा।

जघन्य हत्याकांड को दिया अंजाम

छह साल पहले विक्की सोनी ने नौबस्ता इलाके में अपने साथियों के साथ मिलकर जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था। 2015 में हुई इस हत्या के मामले में पुलिस ने विक्की सोनी और हत्या में शामिल उसके साथियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। पेशी पर आने के दौरान एडीजे 13 की कोर्ट के बाहर से विक्की फरार हो गया था। जबकि इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों को जमानत मिल गई थी। जांच में पता चला था कि विक्की की फरारी में उसके भाइयों का भी सहयोग था। डीआईजी डॉ। प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि फरारी के दौरान विक्की कहां-कहां रहा? किसने उसे शरण दी? इन सब बातों की जानकारी की जाएगी। जो भी व्यक्ति विक्की का मददगार रहा होगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कारर्1वाई होगी।

आधा दर्जन मददगार चिन्हित

एसटीएफ सूत्रों की माने तो विक्की के मोबाइल की जांच करने पर ये पता चला है कि आधा दर्जन लोग ऐसे थे जो फरारी के बाद से लगातार उसके संपर्क में थे। एसटीएफ उनकी जानकारी जुटा रही है। जल्द ही इन मददगारों के खिलाफ पुलिस की टीमें सख्त कार्रवाई करेंगी।

विक्की सोनी शातिर अपराधी है, उसके गिरोह को रजिस्टर्ड कराकर गैंगस्टर की कार्रवाई कराई जाएगी। जल्द ही पूरा गिरोह पुलिस की गिरफ्त में होगा।

डॉ। प्रीतिंदर सिंह, डीआईजी/ एसएसपी कानपुर

Posted By: Inextlive