kanpur@inext.co.in kanpur : शहर में शादी समारोह शुरू होते ही छोटू उस्ताद की चहलकदमी गेस्ट हाउस में बढ़ गई है. ये बिन बुलाए म

- शादी समारोहों में फिर एक्टिव हुए छोटे उस्ताद, कल्याणपुर में वारदात को दिया अंजाम

- पर्स में थे डेढ़ लाख कैश और कुछ गहने, सीसीटीवी में कैद हुई छोटू उस्ताद की तस्वीरें

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : शहर में शादी समारोह शुरू होते ही छोटू उस्ताद की चहलकदमी गेस्ट हाउस में बढ़ गई है। ये बिन बुलाए मेहमान दूल्हा और दुल्हन के परिवार वालों के आस पास ही रहते हैं और मौका पाकर उनका बैग पार कर देते हैं। हालिया वारदात कल्याणपुर के आवास विकास स्थित एक गेस्ट हाउस की है। जहां शातिराना अंदाज से छोटू उस्ताद ने दुल्हन की मां का बैग पार कर दिया। लोगों से मिलने के बाद जैसे ही उनकी नजर कुर्सी पर गई, उनका पर्स कुर्सी से गायब था। दुल्हन की मां के मुताबिक बैग में डेढ़ लाख रुपये और दुल्हन के तीन लाख के जेवर थे। गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी में छोटू और उसके दो मददगारों की तस्वीर कैद हो गई है।

मिलनी की रस्म के दौरान

कल्याणपुर के आवास विकास निवासी लोहा कारोबारी वेद प्रकाश की बेटी नीलम की शादी बदायूं निवासी सौरभ से तय हुई थी। बारात 7 जुलाई को आई थी। देर शाम बारात गेस्ट हाउस पहुंची तो नीलम की मां सुधा मिलनी करने पहुंची। अपना बैग कुर्सी पर रख दिया और रस्म पूरी करने लगीं। रस्म पूरी करने के बाद देखा कि कुर्सी पर रखा पर्स गायब हो गया था। इसकी जानकारी सुधा ने वेद प्रकाश को दी। उसके बाद पूरे गेस्ट हाउस में हड़कंप मच गया।

सीसीटीवी में दिखे शातिर

सूचना पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस ने कार्यक्रम स्थल की तलाशी ली। सीसीटीवी फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिग देखी गई। जिसमें छोटू उस्ताद एक महिला और पुरुष के साथ गेस्ट हाउस में इंट्री करते दिखाई दिया। दोनों डिनर काउंटर की तरफ चले गए। जबकि छोटू दूल्हा और दुल्हन के परिवार की तरफ पहुंच गया। यहां सुधा ने जब पंडित जी को नेग देने के दौरान पर्स खोला और कुर्सी पर रखा। इसी बीच छोटू पर्स लेकर फरार हो गया। चंद मिनट बाद ही महिला और पुरुष भी बाहर जाते दिखे।

'' सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। इलाके में नए आए लोगों पर पुलिस की निगाह है.''

दिनेश शुक्ला, एसीपी

Posted By: Inextlive