- डीसीपी साउथ से की थी किशोरियों ने शिकायत, पुलिस ने अपनी तरफ से दर्ज कर आरोपी पिता और एक महिला को किया अरेस्ट अरेस्ट

KANPUR कलयुगी बाप अपनी बेटियों पर देह व्यापार करने का दबाव बना रहा था। जब किशोरियों ने डीसीपी साउथ से शिकायत की तब मामले की जांच हुई। जांच में मामला सही पाया गया तो पुलिस ने खुद वादी बनकर कलयुगी बाप और उसके साथ रहने वाली एक महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चियों ने की थी शिकायत

डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि कुछ दिन पहले दो बच्चियां शिकायत करने आई थीं। उन्होंने बताया कि उसके पिता और उसके साथ रहने वाली महिला गलत काम करने के लिए दबाव बनाते हैं। मामले की जांच नजीराबाद पुलिस को सौंपी गई। पुलिस की टीम कौशलपुरी निवासी शिवाकांत शुक्ला के घर पहुंची। शिवाकांत और उसके साथ रहने वाली महिला रीना सिंह को हिरासत में लिया। उसके बाद शिवाकांत की दोनों बेटियों से पूछताछ की। जिसमें दोनों ने बताया कि आरोपी देह व्यापार के लिए मारते पीटते थे। मामले में दरोगा सरीता मिश्रा ने एफआईआर दर्ज कराई है।

अकेले कमरे में छोड़ देते थे

किशोरियों ने पुलिस को जानकारी दी कि पिता अकेले कमरे में दूसरे अंकल के साथ छोड़ देता था। वह अंकल गलत हरकतें करते थे। पुलिस ने इस मामले में जो जांच की है, उससे ये भी पता चला है कि आरोपी अपनी पत्नी से भी देह व्यापार कराना चाहता था। जिसकी वजह से डेढ़ साल पहले वह घर छोड़कर चली गई थी। उसके बाद वह दिल्ली निवासी रीना को ले आया था। दोनों ने शादी की है या नहीं? इसके बारे में पता नहीं है। मगर रीना आरोपी की पत्नी की तरह ही रह रही थी और दोनों मिलकर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। पुलिस के मुताबिक रीना और शिवाकांत के सम्पर्क में और लड़कियां हैं या नहीं, इसका पता लगाया जा रहा है।

Posted By: Inextlive