kanpur@inext.co.in kanpur: कानपुर कमिश्नरेट पुलिस का एक सिपाही इन दिनों फिर चर्चा में है. इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें एक पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठकर टेबल के नीचे से नोटों की गड्डी लेते हुए दिखाई दे रहा है. हालांकि दैनिक

- एसीपी गोविंद नगर के ऑफिस में तैनात था आरोपी सिपाही

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: कानपुर कमिश्नरेट पुलिस का एक सिपाही इन दिनों फिर चर्चा में है। इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें एक पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठकर टेबल के नीचे से नोटों की गड्डी लेते हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि दैनिक जागरण आई नेक्स्ट इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। मामले की जानकारी होने पर थर्सडे देर शाम सिपाही को निलंबित कर दिया गया। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने मामले की जांच डीसीपी साउथ को सौंपी है।

200 रुपए की गड्डी लेते दिखा

वायरल वीडियो में कुर्सी पर बैठे पुलिसकर्मी की पहचान एसीपी गोविंद नगर के दफ्तर में तैनात मुंशी शिवकांत त्रिपाठी के रूप में हुई। एसीपी गोविंद नगर कार्यालय में शिवकांत लंबे अरसे से तैनात है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए अफसरों ने मामले की छानबीन शुरू की है। एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि वीडियो पुराना बताया जा रहा है। मामले की जांच करके रिपोर्ट डीसीपी को भेजी जा रही है। फिलहाल पुलिस कर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

Posted By: Inextlive