kanpur@inext.co.in kanpur : एटीएस ने मिनहाज और मसरुद्दीन के मोबाइल के वाट्सएप और टेलीग्राम की डिटेल मांगी है. जिससे कानपुर की 'टेरर मिस्ट्री' खुलेगी. वहीं रिमांड रूम में पहले दिन जेल से एटीएस की टीम लेकर पहुंची तो वहां पहल

- टेलीग्राम और वाट्सएप से किया कांटैक्ट, मांगी गई बीते 6 महीने की डिटेल

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : एटीएस ने मिनहाज और मसरुद्दीन के मोबाइल के वाट्सएप और टेलीग्राम की डिटेल मांगी है। जिससे कानपुर की 'टेरर मिस्ट्री' खुलेगी। वहीं रिमांड रूम में पहले दिन जेल से एटीएस की टीम लेकर पहुंची तो वहां पहले से मिनहाज की मां और पत्नी मौजूद थी। दोनों से आमना सामना होने पर वह सहम गया। एटीएस सूत्रों की मानें तो मिनहाज और मसीरुद्दीन का पूरा नेटवर्क कानपुर में ही फैला है। लिहाजा एक दो दिन में टीम मिनहाज को लेकर कानपुर आएगी। तीन और संदिग्धों की तलाश की जा रही है। ये तीन वे युवक है जिनके घरों में कई बार युवाओं को बुलाकर बैठक की गई है।

पिस्टल की जानकारी होगी अहम

मिनहाज और मसीरुद्दीन की गिरफ्तारी के बाद उनके कानपुर कनेक्शन में साथ देने वाले युवाओं के बारे में जानकारी तो मिली ही थी। साथ ही आरोपियों ने ये भी बताया था कि जो पिस्टल उनके यहां से बरामद हुई वह उन्होंने चमनगंज कानपुर से ली थी। इन सूचनाओं के साथ ही एटीएस की दो टीमें कानपुर में दो दिनों से लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। आधा दर्जन से ज्यादा लोग उठाए गए हैं।

खुलेंगे कई और राज

एटीएस ने दोनों आतंकियों की कस्टडी रिमांड ले ली है। अगले दो दिनों में टीम दोनों को लेकर कानपुर लाएगी। उस दौरान यह आशंका जताई जा रही है कि कई अनसुलझे सवालों के अलावा कई राज पर से पर्दा उठेगा।

Posted By: Inextlive