kanpur@inext.co.in kanpur : बिधनू के कुरौना बहादुर नगर में वेडनसडे रात 22 साल के डंपर चालक अंकित यादव की फावड़े से क

- बिधनू के कुरौना बहादुर में हुई वारदात, रात से था गायब, सुबह बोरवेल में मिला सिर कटा शव

- आशनाई या रंजिश में हत्या की आशंका, मोबाइल फोन गायब, पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही जांच

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिधनू के कुरौना बहादुर नगर में वेडनसडे रात 22 साल के डंपर चालक अंकित यादव की फावड़े से काटकर नृशंस हत्या कर दी गई। थर्सडे सुबह गांव के बाहर एक खेत में बने बोरवेल में सिर कटा शव पड़ा मिला तो इलाले में हड़कंप मच गया। जिस क्रूरता से हत्या की गई है उसे देखकर पुलिस आशनाई या रंजिश में वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जता रही है। हत्या किए जाने की आशंका है। पुलिस ने अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

डंपर चलाता था अंकित

प्रकाश यादव किसान हैं। उनका इकलौता बेटा अंकित डंपर चलाता था। परिजनों के मुताबिक वेडनसडे रात आठ बजे वह कुछ देर में आने की बात कहकर घर से गया था। उसके बाद लौटा नही। रातभर उसकी खोजबीन की। थर्सडे सुबह करीब छह बजे लोगों ने नाहर सिंह के बोरवेल में अंकित का शव पड़ा देखा। अंकित के धड़ से सिर पूरी तरह अलग था। पास में ही खून से सना फावड़ा भी पड़ा था। ग्रामीणों ने अंकित के घरवालों और पुलिस को सूचना दी। फोरेंसिक टीम ने फावड़े को कब्जे में लेकर अन्य साक्ष्य जुटाए हैं। फिलहाल हत्यारों का सुराग अभी तक नहीं लग सका है।

किसी करीबा का हाथ ?

परिजनों ने बताया कि अंकित रात आठ बजे घर पहुंचा था। दरवाजा खटखटाया। जब उन्होंने दरवाजा खोला तो अंकित ने कहा कि उसको कहीं जाना है। कुछ देर में आ जाएगा। पुलिस को आशंका है कि इसी दौरान किसी ने उसको बुलाया होगा। उसके बाद हत्या कर दी। इसमें किसी करीबी या परिचित का हाथ है। पुलिस अंकित के मोबाइल की सीडीआर खंगाल रही है।

पड़ोसी के घर पहुंचा डॉग स्क्वायड

जब अंकित लापता हुआ तो परिजन उसको फोन करते रहे। काफी देर तक कॉल रिसीव नहीं हुई। अंत में मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। घटनास्थल से अंकित का मोबाइल नहीं मिला है। यानी हत्या करने के बाद बदमाश उसका मोबाइल भी लेकर चले गए। वहीं जब डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचा तो डॉग घटनास्थल से सीधे मृतक के एक पड़ोसी के घर में दाखिल हुआ और बाथरूम तक गया। इस बिंदु पर भी पुलिस तफ्तीश कर रही है।

कई बिंदुअों पर जांच

-पुलिस की तफ्तीश कई बिंदुओं पर चल रही

-सबसे अधिक आशंका आशनाई व रंजिश पर

-पड़ोस के एक गांव की युवती से अंकित की दोस्ती थी

-पुलिस अफसर उनके परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं।

- कई अहम जानकारियां पुलिस के हाथ लगीं

घटना में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। सर्विलांस की मदद से तफ्तीश की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी जारी है। घटना का जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

- आदित्य कुमार शुक्ला, एएसपी कानपुर आउटर

Posted By: Inextlive