- राजधानी के हर एरिया में वायरस दिखा रहा असर

- लगातार मामले बढ़ने से अधिकारी परेशान

LUCKNOW: राजधानी में कोरोना वायरस धीरे-धीरे हर इलाके में दस्तक दे रहा है। रविवार को जारी रिपोर्ट में 23 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें 18 पुरुष व 5 महिलाएं शामिल हैं। सभी को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं 25 लोगों को कोरोना से पूरी तरह से ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

23 लोग मिले संक्रमित

सीएमओ डॉ। नरेंद्र अग्रवाल के मुताबिक मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में कुल 23 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें जफरखेड़ा से 1, चौपटिया से 1, एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड से 3, मीरा बाई मार्ग से 2, मलिहाबाद से 1, चौक से 1, आरडीएसओ से 1, इंदिरानगर से 1, मडि़याव से 1, सरोजनीनगर से 1 कोरोना मरीज मिला है। इसके अलावा 1-1 आलमबाग, कृष्णानगर, कमला नेहरू मार्ग, हुसैनाबाद, गोमतीनगर, निराला नगर, ठाकुरगंज, राजेंद्र नगर, आईआईएम रोड और रुचिखंड से भी मरीज मिले हैं।

482 सैंपल लिये गये

जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा प्रेम नगर, स्नेह नगर, एलडीए कॉलोनी और सरोजनी नगर आदि जगहों पर जागरूकता अभियान चलाया गया, जहां 36 टीमों और 12 सुपरवाइजर्स टीमों द्वारा 3809 घरों का निरीक्षण करते हुये 15849 लोगों की स्क्रीनिंग की गई। साथ ही सर्विलांस व कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर 482 लोगों का सैंपल जांच के लिए केजीएमयू भेजा गया।

Posted By: Inextlive