- दरोगा के पिता की गोली मारकर हत्या को बताया था आकाशीय बिजली से मौत

- पीएम में गोली लगने से मौत की पुष्टि, आईजी ने किया सस्पेंड

- आईजी जोन लखनऊ ने एसपी ग्रामीण व सीओ से मांगा स्पष्टीकरण

LUCKNOW: हत्या को हादसा बताने वाले थानेदार को आईजी ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही एसपी ग्रामीण व सीओ से मामले में स्पष्टीकरण तलब किया है। थानेदार ने दारोगा के पिता की मौत को आकाशीय बिजली गिरने से मौत की सूचना दी थी जबकि बुजुर्ग की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी। पीएम रिपोर्ट में भी गोली लगने से मौत की वजह स्पष्ट हुई है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

बेतुके बयान पर गिरी गाज

माल थाना क्षेत्र के अटारी गांव में मंगलवार देर रात हुई तेज नारायण त्रिवेदी (62) की गोली मार कर हत्या के मामले में बेतुके बयान को लेकर आईजी जोन लक्ष्मी सिंह ने माल थाना प्रभारी राम सिंह को सस्पेंड कर दिया है। वहीं एसपी ग्रामीण हृदयेश कुमार और सीओ मलिहाबाद नवीन शुक्ल से गैर जिम्मेदाराना बयान को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही जल्द घटना का खुलासा करने के दिशा-निर्देश दिये। थाना प्रभारी माल राम सिंह ने हत्या के मामले में कुछ ग्रामीणों के बयान के आधार पर आकाशीय बिजली गिरने से उनकी मौत होने का बयान जारी कर दिया था जबकि मौके पर इस तरह के कोई साक्ष्य नहीं मिले थे। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर व कंधे में गोली लगने की पुष्टि हुई है।

यह प्रेस नोट भेजा था

25 अगस्त की आधी रात 1 बजे थाने पर सूचना प्राप्त हुई कि गांव अटारी थाना क्षेत्र माल के निवासी तेज नारायण उम्र करीब 60 वर्ष जो घर के बाहर बने पोर्च में मच्छरदानी लगा कर सो रहे थे अज्ञात लोगों ने उन्हें गोली मार दी है। इस सूचना पर थानाध्यक्ष माल तत्काल मौके पर पहुंचे तथा घायल उपरोक्त को तत्काल सीएससी माल भेजा गया, सीएससी माल से उन्हें ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। उनके परिवारजन उन्हे एक निजी अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद थानाध्यक्ष सीएससी के बाद गांव अटारी आये लोगों से बातचीत की तो कुछ लोगों ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से इनकी मृत्यु हुई है। आज सुबह (26 अगस्त) मृतक के बेटे प्रवेश त्रिवेदी ने पिता की अज्ञात लोगों के गोली मारे जाने की तहरीर दी है।

Posted By: Inextlive