-पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ने पत्नी के साथ 24 या 25 नवंबर को आने की दी सहमति

-उद्घाटन समारोह में सीएम योगी होंगे मुख्य अतिथि, स्थापना दिवस में रक्षामंत्री भी होंगे शामिल

LUCKNOW : लखनऊ यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र और पूर्व अंतररष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना भी भाग लेंगे। उन्होंने वीसी प्रो। आलोक कुमार राय को संदेश देकर इस बात की पुष्टि की है। सुरेश रैना 24 या 25 नवंबर को होने वाले कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं। उनके साथ उनकी पत्‍‌नी भी आएंगी। प्रो। आलोक कुमार राय ने ये जानकारी मंगलवार को दी।

खुद संदेश देकर आने की इच्छा जाहिर की

वीसी ने कहा कि सुरेश रैना हमारे छात्र रहे हैं और वे यूनिवर्सिटी के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने खुद ही संदेश भेज कर कार्यक्रम में आने की पुष्टि की है। उनके आने से कार्यक्रम का गौरव और भी बढ़ेगा। वे 24 या 25 के कार्यक्रम में शामिल होंगे। 24 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय एल्युमिनाई मीट होगी, जिसमें देश भर से एल्युमिनाई शामिल होंगे जबकि अंतरराष्ट्रीय पूर्व छात्र वर्चुअल रूप से शामिल होंगे।

रक्षामंत्री भी करेंगे शिरकत

वीसी ने बताया कि स्थापना दिवस के कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री और रक्षामंत्री ने भी शामिल होने को लेकर पुष्टि कर दी है। वहीं 19 नवंबर को शताब्दी वर्ष समारोह के आगाज में मुख्य अतिथि सीएम जबिक 25 नवंबर को स्थापना दिवस पर पीएम वर्चुअल संबोधन करेंगे। इस दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी भी मौजूद रहेंगे।

प्रोटोकॉल का होगा सख्ती से पालन

प्रो। राय ने बताया कि किसी भी कार्यक्रम में 500 से अधिक लोगों की मौजूदगी नहीं होगी। मालवीय सभागार में एक सीट छोड़ कर दूसरी पर दर्शक बैठेंगे। इसके अलावा कोरोना संबंधित जितने भी प्रोटोकॉल हैं, उनका सख्ती से पालन करवाया जाएगा ताकि किसी के स्वास्थ्य को कोई खतरा न हो।

Posted By: Inextlive