- ठोढ़ी से सटाकर मारी थी गोली, अंतिम संस्कार के लिए गृह जनपद आजमगढ़ शव ले गए घरवाले

LUCKNOW: असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी संजय शुक्ला कोरोना पॉजिटिव थे। यह जानकारी मंगलवार को देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली है। रिपोर्ट में उनके गोली मार कर सुसाइड करने की पुष्टि हुई है। उन्होंने सोमवार रात ठोढ़ी से सटाकर खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी थी। कारतूस उनके सिर में मिला है। संजय शुक्ला के परिवारजन उनका अंतिम संस्कार गृह जनपद में करना चाहते थे इसलिए कोविड प्रोटोकाल के तहत उनके शव को आजमगढ़ स्थित कप्तानगंज भेजा गया। एसीपी गोमतीनगर श्वेता सिंह ने बताया कि मामले की कई ¨बदुओं पर जांच की जा रही है। अंतिम संस्कार के बाद संजय शुक्ला की पत्नी और परिवारजन से भी पूछताछ की जाएगी।

पति पत्‍‌नी में चल रहा था मनमुटाव

इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार पवन कुमार पटेल ने बताया कि सोमवार को संजय शुक्ला को वाराणसी में ऑफिस ज्वाइन करना था, पर वह गए नहीं। रात में उनकी पत्नी अनीता और वह फ्लैट में अकेले थे। ड्राइवर बाहर था। शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच शाम से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। रात में भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद संजय शुक्ला ने खुद को गोली मार ली। संजय का एक बेटा और एक बेटी हैं। वह भी घटना के समय घर पर नहीं थे। उनके अभी कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी घरवालों को नहीं थी।

चोरी का राजफाश न होने के कारण की आत्महत्या

घटना के बाद संजय की पत्नी अनीता चीख-चीख कर कह रहीं थीं कि चोरी का राजफाश न होने के कारण उनके पति परेशान थे। घटना के करीब डेढ़ हफ्ते बाद भी पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा सकी थी। पति ने चोरों को पकड़ने वाली टीम को 50 हजार रुपये देने की घोषणा भी की थी, लेकिन पुलिस वारदात का राजफाश करने में फेल रही। पति को परेशान देखकर अक्सर उन्हें समझाती रहती थीं। उन्होंने चोरों के आने-जाने के संबंध में खुद नक्शा बनाकर पुलिस को दिया था। वहीं बताया जा रहा है कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थे।

Posted By: Inextlive