- महिला ने युवक पर लगाया यौन शोषण का आरोप

- आरोपी युवक पर आशियाना थाने में केस दर्ज हुआ

LUCKNOW :

विधानभवन के सामने सोमवार को एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। बीजेपी दफ्तर के गेट नंबर 2 के पास सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। तलाशी में महिला के पर्स से एक प्लास्टिक की बोतल मिली, जिसमें पेट्रोल था। महिला का आरोप है कि एक युवक ने उसका यौन शोषण किया और पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

यौन शोषण का लगाया आरोप

हजरतगंज इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने बताया कि महिला आत्मदाह की कोशिश करेगी, इसकी सूचना मिल गई थी। मौके पर तैनात पुलिस अलर्ट थी और जैसे ही महिला वहां आई उसे पकड़ लिया गया। तलाशी में उसके पर्स से एक प्लास्टिक की बोतल मिली, जिसमें पेट्रोल था। महिला आशियाना में रहती है और उसने एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है और उसका आरोप है कि इस मामले में छह माह से कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

महिला का कहना है कि उसकी 10 सला पहले फरकान से मुलाकात हुई थी। वह जिस आर्केस्ट्रा पार्टी में डांसर थी उसमें फुरकान ड्राइवर था। दोनों काफी समय तक लिव इन में भी रहे। फरकान दुबई चला गया और लॉकडाउन के बाद वापस आया। जब उसने उससे शादी के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। महिला का आरोप है कि फरकान शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाता रहा। वह कई बार आशियाना थाने रिपोर्ट लिखाने गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

महिला की तहरीर पर केस दर्ज

इंस्पेक्टर आशियाना परमहंस ने बताया कि आरोपी फुरकान व महिला काफी समय से लिव इन में रह रहे थे। सोमवार को महिला ने इस मामले में तहरीर दी है जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा कार्रवाई की जा रही हैं। गौरतलब है कि एक सप्ताह में दूसरी बार किसी महिला ने विधानभवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया है।

Posted By: Inextlive