- पारा स्थित जंगल में मिली बच्ची की चप्पल और लैगिंग

- पुलिस ने जंगल में नहर से खोताखोरों की मदद से बच्ची का अ‌र्द्धनग्न शव बरामद किया

LUCKNOW: आगरा एक्सप्रेस-वे के पास नहर चौराहे पर सड़क किनारे कूल कार्नर की गुमटी चलाने वाले की बारह वर्षीय नाबालिक बेटी शनिवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। शाम को परिजनों को नहर किनारे जंगल में बेटी की चप्पल व लैगिंग मिली, जिस पर परिजनों ने घटना की जानकारी पारा पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पारा पुलिस संग आलाधिकारी और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई। छानबीन के दौरान डॉग स्क्वायड नहर के पास रुक गया। पुलिस ने खोताखोरों को नहर में उतारा। काफी मशक्कत के बाद नहर से बच्ची का अ‌र्द्धनग्न शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नहीं लगा बेटी का सुराग

सरोसा गांव निवासी एक परिवार आगरा एक्सप्रेस-वे के पास नहर चौराहे पर सड़क किनारे कूल कार्नर की दुकान चलाता है। शनिवार सुबह दुकानदार की बारह वर्षीय नाबालिक बेटी घर से दुकान पर जाने की बात कहकर निकली थी। दुकानदार दोपहर बारह बजे दुकान बंदकर सरोसा गांव पहुंचा तो बेटी घर पर नहीं थी। इस पर दुकानदार ने आस-पड़ोस के साथ रिश्तेदारों से बेटी के बारे में पूछा, लेकिन कोई पता नहीं चला।

कीचड़ में फंसी थी बच्ची की चप्पल व कपड़े

शाम को परिजन बेटी को ढूंढ़ते ढूंढ़ते नहर किनारे जंगल की ओर पहुंचे, जहां देखा कि कीचड़ में बेटी की लैगिंग व चप्पल पड़ी है। अनहोनी की आशंका होने पर परिजनों ने घटना की जानकारी पारा पुलिस को दी। सूचना पर पारा इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह, डीसीपी दक्षिण रईस अख्तर, एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत, एसीपी काकोरी सैय्यद मोहम्मद कासिम आब्दी डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गये।

पांच सौ मीटर पर मिली बच्ची की डेडबॉडी

डॉग स्क्वायड नाबालिक की चप्पल व लैगिंग की जगह से लगभग पांच सौ मीटर दूर जाकर बैठ गया। देर रात पारा व काकोरी पुलिस जंगल में नाबालिक की तलाश में जुटी रही। पारा पुलिस ने जंगल स्थित नहर में गोताखोरों को बुलाकर उतरवाया। काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने नाबालिक का अर्धनग्न शव नहर से बरामद किया। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। बच्ची सरोसा प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार की छात्रा थी।

Posted By: Inextlive