- मां और भाई ने लगाया था हत्या का आरोप, अभी तक नहीं दर्ज हुआ केस

- युवती से रात 11.57 बजे हुई थी 468 सेकंड बात, सुबह मिली डेडबॉडी

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख : चिनहट के लौलाई गांव स्थित काशीराम कॉलोनी निवासी संजय की मौत जहरीले पदार्थ के चलते हुई है। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद विसरा जांच के लिए सुरक्षित रख लिया गया है। गौरतलब है कि मृतक की मां व भाई ने कॉलोनी के सेकंड फ्लोर में रहने वाली एक युवती और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया था। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले में केस नहीं दर्ज किया है।

युवती से हुई थी बात

संजय मंगलवार सुबह 10 बजे काम पर जाने के लिए निकला था और बुधवार सुबह उसकी लाश घर की दहलीज पर मिली थी। संजय की मां ऊषा व भाई अजय ने कॉलोनी के सेकंड फ्लोर में रहने वाली एक युवती और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया था। संजय के मोबाइल की जांच में सामने आया था कि संजय की मंगलवार रात 11.57 बजे युवती से 468 सेकंड फोन पर बात हुई थी। संजय रात भर कहां था और अगर उसने खुद जहरीला पदार्थ खाया तो क्यों खाया जैसे सवालों के जवाब अभी पुलिस के पास नहीं हैं।

छत पर मिले थे खून के धब्बे

कॉलोनी की छत पर खून के धब्बे भी मिले थे और शराब की बोतल और नमकीन के पैकेट भी मिले थे। यह साफ हो चुका है कि छत पर तीन लोगों ने शराब पार्टी की थी। जिसमें युवती का जीजा और कॉलोनी का एक युवक शामिल था। जिससे बुधवार को पुलिस ने पूछताछ भी की थी।

बाक्स

किचन तक पहुंचा था स्नेफर डॉग

पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वॉयड को भी बुलाया था। स्नेफर डॉग छत तक गया और फिर वापस संजय के घर में किचन तक गया था। स्नेफर डॉग से पुलिस को कोई लीड नहीं मिल सकी।

Posted By: Inextlive