- हमलावर बाइक की नंबर प्लेट में कालिख लगाकर आए थे

- सीसीटीवी में कैद हुई घटना

LUCKNOW : पारा में मंगलवार को एक दूध कारोबारी परिवार और रिश्तेदार के साथ शादी समारोह में शामिल होने आया था, जहां पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने कई राउंड फ ायरिंग कर दी। घटना में दूध कारोबारी के पैर में गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

पहले भी हो चुकी है मारपीट

कृष्णानगर निवासी दूध कारोबारी मोहम्मद जाबिर अली अपने परिवार और रिश्तेदार के साथ मंगलवार दोपहर पारा के पिंक सिटी में गाजी हैदर कैनाल के पास मोहम्मद अली की बहन की शादी समारोह में शामिल होने आए थे। इस दौरान पारा तिकोनिया निवासी हनीफ व उसके बेटे नूर मोह मद, मोहम्मद शेरू, अफ सर अली, वली मोहम्मद समेत अन्य कई दबंग चार व दो पहिया वाहन से वहां पहुंच गए और कई राउंड फ ायरिंग कर दी। हमले में जाबिर अली के दाहिने पैर में गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गये।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

फ ायरिंग की जानकारी होते ही एसीपी काकोरी आशुतोष कुमार व पारा इंस्पेक्टर राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायल को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी। घायल मोहम्मद जाकिर अली के बेटे आजाद अली ने बताया कि मई 2020 में पिता का हनीफ के बेटों के साथ विवाद हुआ था, जिसका मामला आशियाना थाने में दर्ज है। पुरानी रंजिश को लेकर हनीफ व उसके बेटों ने घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फु टेज में दबंगों की करतूत कैद हो गई है। पुलिस को मौके से 3 जिंदा कारतूस व 3 खोखे मिले हैं। पीडि़त की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive