- सुशांत गोल्फ सिटी केहरिहरपुर में भिड़े दो ग्रुप, पांच घायल

- घायल अस्पताल में भर्ती, दो की हालत गंभीर

LUCKNOW:

सुशांत गोल्फ सिटी के हरिहरपुर गांव में शनिवार को बुलेट और स्कूटी में भिड़ंत को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने वर्चस्व कायम करने के लिए एक दूसरे पर पहले जमकर ईंट-पत्थर चलाए और इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमे तीन लोगों को गोली लगी और दो ईंट-पत्थर की चपेट में आकर घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जन्मदिन के लिए लेने गए थे केक

पुलिस के मुताबिक ग्राम हरिहरपुर निवासी दिलीप के परिवार में किसी सदस्य का शनिवार को जन्मदिन था। दिलीप व शिवा दोपहर में मेदांता अंडरपास स्थित एक बेकरी से केक लेने गए थे। वहां से वापस लौटते समय दिलीप की स्कूटी रेवतापुर गांव निवासी बुलेट सवार दो युवकों से टकरा गई। इसपर दोनों युवकों ने दिलीप की जमकर पिटाई शुरू कर कर दी। मारपीट होता देख दिलीप के पक्ष से कई लोग उसे बचाने आ गए। वहीं बुलेट सवार युवकों ने फोन कर अपने पक्ष के लोगों को बुला लिया।

कई राउंड की फायरिंग

इस बीच रेवतापुर गांव में रहने वाला पच्चा यादव अपने दो दर्जन साथियों के साथ वहां आया, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट और ईंट-पत्थर चलना शुरू हो गए। बताया जा रहा है कि दिलीप के पक्ष से लोगों की भीड़ बढ़ता देख पच्चा यादव व उसके साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमले में दिलीप व सरिता ईंट-पत्थर की चपेट में आकर घायल हो गए। जबकि उन्हीं के पक्ष से राजेश के सीने में, नौमीलाल उर्फ विशाल की हथेली में व बजरंग रावत के पैर में गोली लगी है।

दबंगों के खिलाफ दर्ज किया केस

पुलिस का कहना है कि वारदात की सूचना नौमीलाल के दोस्त अजय विश्वकर्मा ने थाने में दी। फायरिंग व ईट-पत्थर से घायल सभी को लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इंस्पेक्टर के मुताबिक पीडि़त की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Inextlive