-आलमबाग में सरेशाम घटना से हड़कंप

-आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

LUCKNOW: आलमबाग के चंदरनगर में मंगलवार रात बाइकसवार दो हमलावरों ने ठेकेदार अमित खुल्लर (35) पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन उसे इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया। शुरुआती जांच में पुलिस ने दोनों हमलावरों की शिनाख्त कर ली है और उनकी तलाश में पुलिस टीमों को रवाना किया गया है।

कार से निकलते ही बोला हमला

आलमाग के गीतापल्ली निवासी अमित खुल्लर ठेकेदारी करते थे। मंगलवार रात करीब 9.45 बजे अमित अपनी मारुति जेन कार (यूपी32बीक्यू/8358) से आलमबाग के चंदरनगर में रोड किनारे लगने वाली दुकान चिली चिकन पहुंचे। कार को दुकान के सामने पार्क करने के बाद जैसे ही अमित कार से नीचे उतरे, इसी बीच वहां बाइकसवार दो हमलावर वहां आ पहुंचे। अभी अमित कुछ समझ पाते इससे पहले ही पीछे बैठे हमलावर ने अमित पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। तीन राउंड हुई फायरिंग में दो गोलियां अमित को लगीं और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े।

खुद बताए हमलावरों के नाम

इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इधर, गोली चलने की आवाज सुनकर वहां जुटे राहगीरों ने अमित को जमीन से उठाया। पुलिस के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल अमित ने राहगीरों को बताया कि उसे पारा निवासी नन्हें यादव व राजेश यादव ने गोली मारी है। राहगीरों ने फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने अमित को आनन-फानन ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंचे एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि हमलावरों के नाम खुद अमित ने बताए हैं, उनकी तलाश में पुलिस टीम को रवाना किया गया है।

तीन साल पहले हुइर् थी शादी

एसएसआई आलमबाग के मुताबिक, अमित की तीन साल पहले ही अवनीत कौर से हुई थी। वे मंगलवार रात नॉनवेज खाने के लिये वहां पहुंचे थे। आशंका जताई जा रही है कि हमलावर काफी दूर से उनका पीछा कर रहे थे। शुरुआती जांच में रंजिश की वजह पता नहीं चल सकी।

Posted By: Inextlive