- इंदिरा नगर में 15 और गोमती नगर में 14 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

- शहर में 247 और में मिला संक्रमण, तीन की मौत

- मरने वालों में दो बस्ती निवासी, एक गोरखपुर का

रुष्टयहृह्रङ्ख : राजधानी में मंगलवार को 247 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। वहीं, केजीएमयू में भर्ती तीन लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसमें दो बस्ती निवासी और एक गोरखपुर निवासी हैं। राहत भरी खबर है कि लखनऊ में कोरोना से किसी की भी मौत नहीं हुई।

इंदिरा नगर में नहीं थमा संक्रमण

वहीं, इंदिरानगर में हालात अभी बेकाबू हैं। मंगलवार को इंदिरानगर के 15 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। वहीं, गोमती नगर में 14 लोग पॉजिटिव मिले हैं। तालकटोरा में आठ, नाका और कृष्णानगर में 10-10 लोग वायरस की चपेट में आ गए। इसके अलावा पारा में तीन, चौक, अलीगंज व सआदतगंज में पांच-पांच, महानगर में छह, हुसैनगंज में सात, हजरतगंज में नौ, जानकीपुरम में आठ, कैसरबाग, आलमबाग, सुशांत गोल्फ सिटी, निगोहां व अमीनाबाद में दो-दो लोग संक्रमित मिले। मडियांव, विकासनगर, काकोरी, मलिहाबाद में तीन-तीन लोग संक्रमित मिले हैं.वहीं आशियाना थाने में तैनात 12 पुलिसकर्मियों में भी कोरोना संक्त्रमण की पुष्टि हुई है।

कैंप में मिले 21 पॉजिटिव

दूसरी ओर सिविल व बलरामपुर अस्पताल सहित इंदिरानगर बीएमसी व लवकुशनगर में लगाए गए कैंप में करीब 21 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इंदिरानगर के लवकुशनगर व बीएमसी में करीब 208 कोविड जांचें हुईं। जिनमें 11 मरीज पॉजिटिव निकले।

बॉक्स

केजीएमयू में तीन की मौत

बस्ती के सिविल लाइन निवासी 62 वर्षीय पुरुष की कोरोना वार्ड में मौत हो गई। मरीज को 23 जुलाई की सुबह चार बजे भर्ती कराया गया था। उन्हें ब्लड प्रेशर, मधुमेह की शिकायत थी। वहीं, बस्ती के ही नहरिया निवासी 40 वर्षीय पुरुष की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्हें सड़क हादसे में घायल होने के बाद 25 जुलाई को भर्ती किया गया था। उधर, गोरखपुर गोला बाजार निवासी 50 वर्षीय महिला को 25 जुलाई की शाम को केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। मंगलवार दोपहर कोरोना वार्ड में उनकी भी मृत्यु हो गई।

Posted By: Inextlive