- वाटर डंपिंग ग्राउंड के पास से मिले उसके कपड़े व मोबाइल

- दोस्त से कुछ दिन पहले हुआ था मनमुटाव, हिरासत में पूछताछ

LUCKNOW : पीजीआई में दो दिन से लापता इंजीनियर का शव वाटर डंपिंग ग्राउंड में मिला। परिजन व पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे। तालाब के किनारे इंजीनियर के कपड़े व चप्पल मिली थी। वह मंगलवार को दोस्तों के साथ घूमने जाने की बात कहकर निकला था। डंपिंग ग्राउंड से बॉडी मिली तो उसके सिर व नाक पर चोट के निशान मिले, जिससे परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। उसकी उत्तराखंड में जॉब लग गई थी और कुछ दिन बाद वह जॉब ज्वाइन करने जाने वाला था।

सिर पर चोट, हत्या की आशंका

कृष्ण विहार एल्डिको निवासी रजत बाजपेई (24) वर्ष मंगलवार शाम को अपने दोस्त अर्पित के साथ उसकी स्कूटी से घूमने के लिए बाहर निकला था। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। घरवाले पूरी रात खोजते रहे। बुधवार दोपहर 12 बजे वृंदावन सेक्टर 18 के पास वाटर डंपिंग ग्राउंड के निकट उसका मोबाइल व उसके कपड़े रखे मिले। रजत की खोज चल रही थी गुरुवार रात एक बजे उसका शव डंपिंग ग्राउंड से बरामद कर लिया गया। उसके सिर पर चोट के निशान थे। नाक से खून निकल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर पीजीआई केके मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति क्लियर होगी।

दोस्त को लिया हिरासत में

पुलिस के मुताबिक रजत बाजपेई को मंगलवार शाम घर से अर्पित त्रिवेदी ले गया था। पिछले आठ महीने से दोनों के बीच मनमुटाव के बाद बातचीत नहीं हो रही थी। दोबारा बातचीत शुरू कराने वाले साथी तुषार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही तालाब के आसपास घटना के समय अन्य लोगों की मोबाइल लोकेशन और उनके कॉल रिकार्ड तलाशे जा रहे हैं।

जाने वाला था देहरादून

रजत बाजपेई के पिता मीसा बाजपेई देहरादून में सिविल इंजीनियर हैं मां अलका प्राथमिक विद्यालय में टीचर हैं। दो दिन बाद अर्पित नौकरी ज्वाइन करने के लिए देहरादून जा रहा था।

Posted By: Inextlive