- मां को मंजूर नहीं था बेटी का प्यार, बेटी ने रास्ते से हटाया

LUCKNOW: इटौंजा पुलिस ने तिलकपुर गांव में सुनीता मिश्रा की हत्या का खुलासा करते हुए मृतका की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर किया है। पुलिस का कहना है कि मृतका की बेटी रोली गांव के राहुल उर्फ भानू से प्यार करती थी, लेकिन सुनीता इसके खिलाफ थी। इसी को लेकर प्यार में रूकावट बन रही मां को बेटी ने प्रेमी संग मिलकर रास्ते से हटा दिया।

देखा था आपत्तिजनक हालत में

पुलिस के अनुसार रोली और उसके प्रेमी ने बताया कि शुक्रवार को रोली ने फोन कर राहुल को घर बुलाया था। देर रात रोली के पिता अनिल और मां सुनीता आंगन में सो रहे थे। इस दौरान राहुल छत के रास्ते उनके घर में पहुंचा और रोली के कमरे में चला गया। थोड़ी देर बाद आहट पाकर सुनीता की आंख खुली तो वह रोली के कमरे में पहुंची, जहां दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। सुनीता ने यह देख रोली को डांटना शुरू कर दिया और राहुल को घर से जाने को कहा।

राज खुलने के डर से मार डाला

आरोपियों के मुताबिक उन्हें डर था कि अगर मां ने यह बात किसी और को बता दी तो हम दोनों के प्यार के बारे में पूरा गांव जान जाएगा। इससे बदनामी होगी। इसी बात को लेकर दोनों ने सुनीता की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद राहुल वहां से फरार हो गया और रोली ने मां के शव को कमरे में ही बंद कर दिया था। सुबह नींद खुलने पर पति अनिल कमरे में पहुंचा, जहां उसे पत्‍‌नी का शव पड़ा मिला। अनिल ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी शुरू कर दी थी। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी। उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाए जाने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने गंभीरता से घटना की जांच की, जहां बेटी और उसके प्रेमी की भूमिका सामने आई।

Posted By: Inextlive