- प्रिंस कॉम्प्लेक्स में मिला शव, दोस्त जता रहे हत्या की आशंका

LUCKNOW : हजरतगंज के प्रिंस कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को एक युवक का शव नग्न अवस्था में ऑफिस के बाथरूम में मिला। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि मौत आर्ट अटैक से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का वास्तविक कारण सामने आएगा।

बाथरूम में मिला शव

इंस्पेक्टर हजरतगंज राधारमण सिंह ने बताया कि कानपुर बर्रा निवासी अविलाश तिवारी प्रिंस कॉम्प्लेक्स के रूम नंबर 302 में निजी फर्म के ऑफिस में लोन मैनेजर थे। ऑफिस ब्वॉय रवि अवस्थी ने शुक्रवार को ऑफिस पहुंचा तो देखा बाथरूम में वे नग्न अवस्था में औंधे मुंह पड़े थे। रवि ने पड़ोस के ऑफिस से लोगों को बुलाया और हजरतगंज पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने अविलाश के शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

रुक गए थे ऑफिस में

पुलिस का कहना है कि अविलाश गुरुवार को ऑफिस में ही रुक गए थे। ऑफिस से ब्लड प्रेशर की दवाएं भी मिली हैं। आशंका है कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है। हालांकि मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अविलाश के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। वहीं अविलाश के दोस्तों ने उनकी हत्या की आशंका जताई है।

बाक्स

मुंह से निकल रहा था झाग

बाथरूम में पड़े अविलाश के मुंह से झाग निकला रहा था। जिससे लग रहा था कि उसे कोई नशीला पदार्थ दिया गया है। पुलिस का कहना है कि कमरे से उन्हें बचा हुआ खाना व अन्य सामान मिला है। उन्हें कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

बाक्स

सीसीटीवी फुटेज देखीं

पुलिस ने घटना के बाद कॉम्पलेक्स के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर अपने कब्जे में ली है। पुलिस ने रात में वहां जाने वालों का ब्योरा खंगाल रही है। साथ ही फुटेज में कुछ संदिग्ध दिखे हैं।

Posted By: Inextlive