- हुसैनगंज पुलिस ने मारफीन व अवैध तमंचे के साथ किया गिरफ्तार

- गाजीपुर समेत कई थानों में दर्ज है डेढ़ दर्जन से ज्यादा केस

LUCKNOW: शहर में नशे का कारोबार चला रहे दो बदमाशों को हुसैनगंज पुलिस ने गिरफ्तर किया है। दोनों बाराबंकी से मारफीन की तस्करी करके रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर अवैध रूप से उन्हें बेचते थे। पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास से मारफीन व अवैध असलहे भी बरामद हुए हैं। उनके खिलाफ हुसैनगंज, गाजीपुर समेत कई थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को उनकी काफी दिनों से तलाश थी। दोनों न केवल शातिर लुटेरे हैं बल्कि उनके पास से बरामद मारफीन की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है।

लूट की वारदात में वांछित थे

इंस्पेक्टर हुसैनगंज दीपक कुमार बिष्ट ने बताया कि शातिर लुटेरे व नशे के सौदागर राजा भारती गैंग के सक्रिय सदस्य पुराना किला हुसैनगंज निवासी शिवम बाल्मिकी और सरोजनीनगर निवासी शिवम गुप्ता उर्फ अविनाश उर्फ नाटू को हुसैनगंज से गिरफ्तार किया गया। दोनों लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये थे और पुलिस को उनकी कई दिनों से तलाश थी। दोनों की तलाशी में उनके पास से 340 ग्राम मारफीन व 315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है। दोनों के खिलाफ हुसैनगंज, गाजीपुर समेत कई थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

बाराबंकी से लाकर करते थे सप्लाई

इंस्पेक्टर हुसैनगंज के अनुसार शातिर लुटेरे व नशे के सौदागार शिवम उर्फ नाटू व शिवम बाल्मिकी बाराबंकी से मारफीन खरीद कर रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड के आस पास अपने नशे का कारोबार फैलाते थे। उनके पास से बरामद मारफीन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में करीब 34 लाख रुपये बताई जा रही है। नशे के कारोबार के साथ लूट, चोरी की वारदात को भी अंजाम देते थे। गाजीपुर, मडि़यांव, जानकीपुरम थानों में दोनों के खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को उनकी काफी दिनों से तलाश थी।

Posted By: Inextlive