- पारा के जलालपुर बगिया का मामला

- घर के अंदर कमरे में मिला खून से लथपथ शव

- आरोपित पति गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त बंदूक बरामद

LUCKNOW:

पारा के जलालपुर बगिया मुहल्ले में नशे में धुत रेलवे कर्मचारी अरविंद मिश्रा ने सोमवार सुबह अपनी पत्नी राखी मिश्रा की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से वारदात में प्रयुक्त बंदूक भी बरामद हो गई है।

नशे में था आरोपी

इंस्पेक्टर राजेश कुमार के मुताबिक अरविंद रेलवे में बाबू है। वह उंचाहार में तैनात है। 2005 में उसका विवाह शाहजहांपुर निवासी रामवीर द्विवेदी की बेटी राखी के साथ हुआ था। सोमवार सुबह अरविंद नशे में था। इस बात को लेकर राखी से नीचे के कमरे में झगड़ा हो गया। इसके बाद अरविंद ने राखी की पिटाई कर दी और सिंगल बैरल बंदूक से उसे गोली मार दी। इसके बाद वह फरार हो गया।

अक्सर होता था झगड़ा

राखी के गोली दाई ओर कनपटी पर लगी थी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और राखी को ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। झगड़े के चलते ही अरविंद ने राखी की गोली मार कर हत्या कर दी। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। राखी के घरवालों की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

राखी के घरवालों और ससुरालीजनों में हुई नोकझोंक

राखी के पिता व अन्य घरवालेजब मौके पर पहुंचे तो उसके ससुरालीजनों से विवाद हो गया। राखी के पिता हत्या कराने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत कराया और अरविंद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Posted By: Inextlive