- पीएम रिपोर्ट में गला दबाने से मौत की पुष्टि, मिले कई चोट के निशान

-पुलिस व्यापारी की कॉल डिटेल खंगाल रही, शरीर में कई चोट के निशान

-हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस, 36 घंटे बाद भी खाली हाथ

LUCKNOW सरोजनीनगर में दारोगाखेड़ा नहर के पास रविवार को जिस लापता फैक्ट्री मालिक का पेड़ से लटका शव मिला था, उनकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। हत्यारों ने उसकी गला दबाकर हत्या की फिर शव फंदे से लटका दिया था। सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। इससे व्यापारियों में आक्रोश है। वहीं वारदात के 36 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है।

शराब की बोतल से लिये फिंगर प्रिंट

हत्या के पीछे रंजिश, लेन-देन, आपसी विवाद समेत कई बिंदुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है। सर्विलांस के जरिये पुलिस यह पता लगा रही है कि शनिवार रात अविनाश के साथ कौन लोग थे? आखिरी बार अविनाश की किससे बात हुई थी? अविनाश की कार में मिली शराब की बोतल पर लगे फिंगर प्रिंट को साक्ष्य के रूप में रखा गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।

यह है मामला

मूलरूप से सोनभद्र के ओबरा निवासी अविनाश सिंह का शव सरोजनीनगर नहर के पास मफलर के सहारे पेड़ से लटकता हुआ मिला था। वह परिवार के साथ वृंदावन योजना के सेक्टर चार में रहते थे। अविनाश अमौसी के औद्योगिक क्षेत्र स्थित अपनी नेक्स्ट जेन फूड प्रोडक्ट (नमकीन फैक्ट्री) से शनिवार शाम घर के लिए निकले थे। फैक्ट्री से निकलते समय अविनाश ने पत्‍‌नी को फोन कर घर आने की बात कही थी, लेकिन वह घर नहीं पहुंचे थे। काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर शनिवार देर रात घरवालों ने पीजीआई थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

Posted By: Inextlive