- कोरोना रिपोर्ट आने के बाद शूटिंग वाले गांव में मचा हड़कंप

- डेल्टा प्लस की आशंका पर जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजा नमूना

- सीएमओ ने जिला प्रशासन को पत्र लिख शूटिंग रोकने पर विचार को कहा

LUCKNOW: फिल्म शूटिंग के लिए मायानगरी मुंबई से लखनऊ आई टीम में पांच लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हडकंप मच गया। शूटिंग टीम में कुल 92 लोग शामिल हैं जिनकी गुरुवार को जांच की गई। वहीं डेल्टा प्लस की आशंका के चलते सभी सैंपल को जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए केजीएमयू भेजा गया है। साथ ही सीएमओ ने जिला प्रशासन को पत्र लिखकर शूटिंग रोकने पर विचार करने का आग्रह किया है।

दो दिन से चल रही है शूटिंग

दो दिन पहले मलिहाबाद स्थित मिर्जागंज इलाके में शूटिंग शुरू हुई। सीएमओ की टीम ने शूटिंग में शामिल सभी 92 लोगों की कोरोना जांच कराई। डिप्टी सीएमओ डॉ। मिलिंद वर्धन के अनुसार जांच में पांच लोग पॉजिटिव निकले हैं। टीम में शामिल 87 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

यहां ठहरी है शूटिंग टीम

शूटिंग टीम लखनऊ के चारबाग, गोमतीनगर, चिनहट और मटियारी स्थित होटल में ठहरी है। ऐसे में होटल कर्मचारी जो इनके संपर्क में आए हैं उनपर संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है।

डीएम करेंगे शूटिंग पर फैसला

डॉ। मिलिंद के अनुसार होटल कर्मचारियों का भी टेस्ट कराया जाएगा। उन्होंने बताया है कि जिला प्रशासन को शूटिंग को लेकर लेटर लिखा गया है। अब शूटिंग आगे जारी रहेगी या नहीं, इस पर जिला अधिकारी निर्णय लेंगे।

बाक्स

गांव में मचा हड़कंप

छोटे पर्दे की शूटिंग देखने के लिए ग्रामीणों में जबरदस्त उत्साह था। शूटिंग देखने के लिए ग्रामीणों की अच्छी खासी भीड़ जमा होती थी। संक्रमण की पुष्टि की खबर मिलते ही लोगों में हड़कंप मच गया है। फिलहाल

स्वास्थ्य विभाग ने सभी से 14 दिन तक अधिक संजीदा रहने की सलाह दी है। साथ ही लक्षण दिखने पर जांच की सलाह दी है।

Posted By: Inextlive