ं- लाटूश रोड पर लगा था जाम, कैशवैन से उतरकर रास्ता खाली करवा रहा था गार्ड

- बाइक सवार की टक्कर से गिरा नीचे तो चल गई गोली, चारों भर्ती

LUCKNOW: लाटूश रोड पर बुधवार को बाइक सवार की टक्कर से कैशवैन का गार्ड बंदूक समेत सड़क पर गिर गया, जिससे गोली चल गई और चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गार्ड को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

जाम में फंस गई थी कैश वैन

लाटूश रोड पर बुधवार शाम करीब चार बजे जमा लगा था। इस दौरान एटीएम में कैश जमा कर वापस जा रही वैन भी जाम में फंस गई। वैन में मौजूद गार्ड मूलरूप से अंबेडकर नगर बरघुपुर निवासी राधेश्याम जाम खुलवाने के लिए वैन से नीचे उतरे थे, जिनके कंधे पर लाइसेंसी बंदूक टंगी थी। इसी बीच राधेश्याम को पीछे से एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से राधेश्याम बंदूक समेत नीचे गिर गए, जिससे गाली चल गई और उसके छर्रे लगने से वहां मौजूद अवध विहार कॉलोनी सरोजनीनगर निवासी अब्दुल हक, आलमबाग निवासी ऋषभ कुमार, सिटी स्टेशन रोड वजीरगंज निवासी मोहम्मद खलिक और राहुल घायल हो गए। अमीनाबाद पुलिस ने घायलों को बलरामपुर अस्पताल और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

गोली चलते ही मच गई अफरा-तफरी

खलिक ¨प्र¨टग प्रेस चलाते हैं, जहां उनके दोस्त अब्दुल हक और ऋषभ व राहुल मौजूद थे। कैशवैन राइटर सेफगार्ड कंपनी की है। राधेश्याम ओम सिक्योरिटी कंपनी का कर्मचारी है और यहां हाईकोर्ट के पास रहता है। सरेराह गोली चलने से राहगीरों और व्यापारियों में दहशत फैल गई। आसपास मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। एक बार तो लोगों को लगा कि कोई बड़ी घटना हो गई है, जिससे वहां अफरातफरी मच गई। हालांकि बाद में व्यापारियों व स्थानीय लोगों को पूरे मामले की जानकारी हुई, जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

Posted By: Inextlive