- मुखबिर की सूचना पर पुलिस के दबिश देने के बाद एक आरोपित लगातार फेसबुक कर रहा था भड़काऊ पोस्ट

- सात सितंबर को स्कूटी सवार महिला से की थी लाखों की लूट, नकदी व रेसिंग बाइक बरामद

रुष्टयहृह्रङ्ख : दबिश के बाद पुलिस के हाथ न लगने पर लगातार फेसबुक पर चुनौती देने वाले लुटेरे गैंग के सरगना समेत चार लोगों को आशियाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों ने सात सितंबर को स्कूटी सवार महिला का पर्स लूट लिया था। पर्स में साढ़े तीन लाख रुपये थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस के दबिश देने के बाद आरोपित फेसबुक पर लगातार भड़काऊ पोस्ट कर रहा था।

आशियाना इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि सात सितंबर को तेलीबाग रजनीखंड निवासी मीनाक्षी पांडेय के साथ साढ़े तीन लाख की लूट हुई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बिजनौर पटवारी मुहल्ला निवासी फैजान के घर दबिश दी थी, लेकिन वह उनके हाथ नहीं लगा था। इसके बाद आरोपित मुखबिर को फेसबुक पर धमकी भरे व भड़काऊ पोस्ट कर रहा था। इससे यह बात साफ हो गई थी कि लूट की घटना में वह शामिल था। तब से उसकी तलाश में दबिश दी जा रही थी। गुरुवार दोपहर को मुखबिर की सूचना पर तोदेखेड़ा क्रासिंग के निकट फैजान व लूट में शामिल अन्य सदस्य बंगला बाजार निवासी विशाल कनौजिया, ललित कुमार और आशियाना सेक्टर एल निवासी आर्यन रावत को गिरफ्तार किया है। इनके पास से करीब 46 हजार रुपये, दो रेसिंग बाइक और तमंचा बरामद हुआ है।

--------------

फेसबुक पर तमंचा व कारतूस की फोटो हुई थी वायरल

कफन का ब्रांड होता, 315 का कोई ब्रांड नहीं होता फैजान ने मुखबिर को धमकी देते हुए इसे तमंचा व कारतूस की फोटो वायरल की थी। साथ ही कई और भड़काऊ पोस्ट भी की थी। पुलिस के मुताबिक आरोपितों ने एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में जाते वक्त इस घटना को अंजाम दिया था।

Posted By: Inextlive