लखीमपुर, बाराबंकी, बहराइच के बाद लखनऊ में कर रहे थे वारदात

- चोरी की दस गाड़ी मिली, पांच आरोपी अरेस्ट, कई मोबाइल भी बरामद

LUCKNOW: यूपी के कई शहरों में घूम घूम कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक गैंग को मंगलवार को सरोजनीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गैंग के पास से चोरी की दस बाइक के साथ कई मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की निगाह से बचने के लिए वह परिवार समेत किराए के मकान में रहते थे और वारदात को अंजाम देते थे। इससे पहले वह लखीमपुर, बाराबंकी व बहराइच में वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

चोरी की दस बाइक व अन्य सामान बरामद

सरोजनीनगर इंस्पेक्टर आंनद कुमार शाही ने बताया कि सोमवार को दारोगा वैभव कुमार सिंह व चंद्र मोहन सिंह ने अपनी टीम के साथ चेकिंग के दौरान सरवन नगर कस्बा बिजनौर से लखीमपुर निवासी धर्मेन्द्र कुमार मौर्या, मोहम्मद हनीफ शाहबान, सीतापुर के इंतजार अली व बिहारी कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरी की 10 बाइक, 5 मोबाइल, ज्वैलरी व 11150 रुपए बरामद किये हैं।

किराए पर कमरा लेकर करते थे रेकी

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ राजधानी समेत विभिन्न जनपदों में चोरी व लूट के केस दर्ज हैं। यह लोग अलग अलग जनपदों में किराए का कमरा लेकर वाहनों की रेकी करते थे। वहीं बाद में बाइकों को चोरी कर आरोपी इंतजार अली व बिहारी उसे बेच देता थे, जिसके एवज में उन्हें मोटी रकम मिलती थी।

Posted By: Inextlive