- आशियाना पुलिस ने हुक्का बार में सात रईसजादों को पकड़ा

- बंगलाबाजार पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर चल रहा था अवैध हुक्का बार

LUCKNOW:

आशियाना के बंगलाबाजार पुलिस चौकी से चंदकदमों की दूरी पर हुक्का बार का अवैध कारोबार चल रहा था। इसकी भनक पुलिस को नहीं लगी। सूचना अधिकारियों को हुई तो टीम बनाकर वहां छापा डाला गया। पुलिस ने मौके से बार संचालक के बेटे व प्रबंधक समेत सात लोगों को दबोचा। मौके से पुलिस को हुक्का, चिलम व लेवर मिले। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सात लोग पकड़े गए

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक रविवार देर शाम बंगलाबाजार चौराहे के पास मुथुट फाइनेंस की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में हुक्का बार चलने की सूचना मिली। तत्काल आशियाना थाने के तीन दरोगाओं के नेतृत्व में टीम बनाई गई और वहां छापा मारा गया। वहां पर सात लोग हुक्का पीते मिले। पुलिस ने मौके से मैनेजर समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया।

मालिक का बेटा व मैनेजर भी गिरफ्तार

गिरफ्तार किये गये लोगों में हुक्का बार का मैनेजर व मालिक का बेटा आशियाना के सेक्टर एच निवासी शारिक, आलमबाग के रामनगर का राजवीर सेंगर, बंगलाबाजार निवासी सुल्तान, कृष्णानगर सनसाइन सिटी निवासी अमित सिंह, कृष्णानगर सेक्टर एफ निवासी तुषार, सेक्टर आई आशियाना निवासी नदीम सिद्दीकी और अमीनाबाद सराय फाटक निवासी मानिक शामिल है। पुलिस के मुताबिक हुक्का बार का मालिक आशियाना के सेक्टर एच निवासी सरदार हुसैन है। उसके दो बेटे शारिक व वासिब हुक्का बार चलाते थे।

पुलिस चौकी चंद कदम दूर

आशियाना पुलिस ने रविवार देर रात को जिस हुक्का बार को पकड़ने का दावा किया है। उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बंगलाबाजार पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित भवन के दूसरी मंजिल पर यह संचालित हो रहा था। ऐसे में पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Posted By: Inextlive