- विभूतिखंड स्थित कंफर्ट इन होटल की घटना

LUCKNOW : विभूतिखंड में कंफर्ट इन होटल के टैरिस में रखे कबाड़ में आग लग गई। लपटें उठती देखकर कुछ दूर मौजूद पेट्रोल पम्प पर हड़कम्प मच गया। लोग अपने वाहनों को लेकर इधर उधर भागने लगे। इसी बीच होटल कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। हालांकि आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। फायर पुलिस का कहना है कि शार्ट सर्किट से आग लगी थी। जांच की जा रही है।

बिजली के शार्ट सर्किट से लगी टैरिस में आग

विभूतिखंड स्थित कंफर्ट इन होटल में रविवार को टैरिस से लपटें उठती देखकर अफरा तफरी का माहौल हो गया। एफएसओ मदन सिंह के मुताबिक टैरिस पर बने बिजली के तारों में शार्ट सर्किट हो गया। यहां पर रखे लकड़ी के काउंटर तक लपटें पहुंच गई। जिससे आग भयावह हो गई। दूर से लपटें देखकर लोगों ने फायर पुलिस को सूचना दी।

होटल में मौजूद उपकरणों से बुझा ली आग

एफएसओ का कहना है कि होटल कर्मियों ने आग लगने की सूचना दी। गोमती नगर फायर स्टेशन से एक दमकल रवाना की गई। लेकिन इसी बीच होटल में मौजूद संसाधनों के जरिए कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। इसके बाद फायर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद दमकल आधे रास्ते से ही लौैट गई। हालांकि एफएसओ मौके पर मुआयना करने के लिए पहुंचे।

पेट्रोल पंप बंद किया गया

लोगों का कहना है कि कंफर्ट इन होटल की टैरिस से आग की लपटें उठती देखकर पंप कर्मियों ने कुछ देर के लिए वाहनों में पेट्रोल भरना छोड़ दिया। पंप कर्मचारियों का कहना है कि इससे पहले कुछ अरसे पहले भी पास के होटल में आग लगी थी। जिससे पेट्रोल पंप कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था।

Posted By: Inextlive