- चोरों ने बंद घर से किया लाखों की चोरी, परिवार गया था पैतृक निवास

LUCKNOW: हसनगंज में चोरी ने एक घर का ताला डुप्लीकेट चाभी से न खुलने पर कैंची का इस्तेमाल कर खोल लिया। उसके बाद घर की अलमारी और बक्से का ताला तोड़कर लाखों के ज्वैलरी व कैश के साथ कीमती समान उड़ा ले गए। घटना के समय परिजन अपने पैतृक निवास गए हुए थे। मंगलवार दोपहर घर लौटने पर चोरी की जानकारी हुई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

परिवार पैतृक निवास गया था

हसनगंज थाना क्षेत्र में सीतापुर रोड मेहंदीगंज में शकील अहमद का घर हैं। उन्होंने बताया कि खुर्रनगर स्थित पैतृक घर हैं। इसके चलते दोनों घरों में आना जाना रहता है। सोमवार को पत्नी याशमीन के साथ खुर्रमनगर वाले घर पर था। मंगलवार दोपहर को घर में चोरी होने की जानकारी हुई। चोर घर से करीब दस हजार कैश, सोने का हार, अंगूठी व चेन के साथ कीमती समान चुरा ले गए।

मेनगेट का ताला कैंची से खोला

शकील अहमद के मुताबिक चोर घर का ताला डुप्लीकेट चाभी से खोलने का प्रयास किया। कामयाब न होने पर कैंची से ताला खोला। इसके साथ ही घर में रखी बच्चों की गोलक व बक्सों के ताले तोड़कर नकदी निकाल ली।

चोरी से पुलिस गश्त पर उठे सवाल

सीतापुर रोड स्थित घर में चोरी होने से पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठे हैं। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि पुलिस चौराहों तक ही सीमित रहती है। क्षेत्र में गश्त नहीं करती। जिसके चलते चोरी की घटना हुई।

Posted By: Inextlive