- केडी सिंह बाबू स्टेडियम से शुरू होगी रैली

- एंटरटेनमेंट का रखा गया पूरा ख्याल

द्यह्वष्द्मठ्ठश्र2@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रुष्टयहृह्रङ्ख: साइकिलिंग आपकी बॉडी को फिट रखने के साथ ईको-फ्रेंडली भी होती है, जो आपको हमेशा आगे बढ़ने की सीख भी देती है। वहीं एंटरटेनमेंट आपके माइंड को फ्रेश एंड कूल रखता है। इस कोरोना काल में लखनवाइट्स की हेल्थ और पीस ऑफ माइंड के साथ इम्युनिटी बूस्टर का ख्याल रखते हुये दैनिक जागरण आईनेक्स्ट लाया है बाइकॉथन सीजन-12, जिसका आयोजन 8 नवंबर यानि संडे को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में होगा। चीफ गेस्ट सुबह 6 बजे बाइकॉथन रैली का फ्लैग ऑफ करेंगे। तो फिर तैयार हो जाइए। फिटनेस और एंटरटेनमेंट के लिए चार दिन बचे हैं।

केडी सिंह बाबू स्टेडियम से रैली

बाइकॉथन रैली केडी सिंह बाबू स्टेडियम से शुरू होकर वापस यहीं पर आकर खत्म होगी। इसके लिए आपको सुबह 5 बजे तक केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंचना होगा। टाइम का पूरा ख्याल रखें।

मिलेंगे आकर्षक गिफ्ट

बाइकॉथन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले हर पार्टीसिपेंट को टी-शर्ट, कैप और सर्टिफिकेट मिलेगा। बाइकॉथन किट आपको वहीं दी जाएगी। इसके साथ ही लकी ड्रा में विनर्स को आकर्षक गिफ्ट भी मिलेंगे, जिसके लिए लकी ड्रा कूपन को काउंटर में बने ड्राप बॉक्स में डालना होगा।

एंटरटेनमेंट का डबल डोज

बाइकॉथन रैली के बाद सभी पार्टीसिपेंट के लिए एंटरटेनमेंट से भरे हुए कई कल्चरल इंवेंट भी होंगे, जहां सिंगर हीतेंद्र सिंह अपनी दमदार आवाज से आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे। वहीं फेमस एबी लिल कंपनी हिट गानों पर अपने जबरदस्त डांसिंग मूव्स से आपको एंटरटेन करेगी। तो एक बार फिर तैयार हो जाइए फन व फिटनेस के डबल डोज से सराबोर होने के लिये।

Posted By: Inextlive