- कृष्णानगर में होटल में संदिग्ध हालात में मिला युवक-युवती का शव - बेड पर खून से लथपथ मिला युवती का शव, फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव

LUCKNOW: कृष्णानगर स्थित होटल मोमेंटम में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। युवती का शव बेड पर खून से लथपथ मिला जबकि युवक का शव फांसी से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों के अनुसार युवती के गले और चेहरे पर फॉर्क (कांटेदार चम्मच) से करीब 80 बार वार किए गए थे। हत्या से पहले युवती को बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया। पुलिस के अनुसार युवती के गले, चेहरे और पूरे शरीर पर गहरे जख्मों के निशान भी मिले हैं। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फॉरेंसिक टीम की मानें तो युवती की हत्या की गई है। शुरुआती जांच में युवती की हत्या के बाद युवक के सुसाइड का मामला सामने आ रहा है। प्रेमी युगल सरोजनीनगर के बताये जा रहे हैं।

चार साल से चल रहा था अफेयर

कृष्णानगर के होटल मोमेंटम में बुधवार को राहुल और नैंसी ठहरे थे। गुरुवार दोपहर रुम का दरवाजा ना खुलने पर होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़वाया तो अंदर दोनों की लाश मिली। पुलिस को जांच में पता चला कि चार साल से दोनों का अफेयर चल रहा था। अक्सर दोनों बाहर किसी होटल में मिलते थे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

नहीं मिला सुसाइड नोट

इंस्पेक्टर कृष्णानगर धीरेंद्र कुमार उपाध्याय ने बताया कि प्रेमी युगल बुधवार को रात करीब 12.45 बजे होटल बुक कराकर ठहरे थे। सुबह दरवाजा न खुलने पर कर्मचारियों ने सूचना दी। प्रेमी युगल सरोजनीनगर के रहने वाले हैं। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। नैंसी के पिता ने चार दिन पहले ही बेटी को बहला फुसला कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। राहुल के पिता कृष्णानगर पॉलीटेक्निक कॉलेज में कार्यरत हैं जबकि नैंसी की मां अस्पताल में काम करती हैं।

हत्या से पहले बेल्ट से बुरी तरह पीटा

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक एक्सपर्ट की जांच में पता चला कि नैंसी की हत्या की गई है। पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट का मानना है कि नैंसी को उसके प्रेमी राहुल ने ही मौत के घाट उतारा और फिर फांसी लगा ली। युवती के गले और चेहरे पर कांटेदार चम्मच से करीब 80 बार वार किए गए। हत्या से पहले नैंसी को बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया। बेटी की मौत की खबर सुनकर नैंसी के पिता ने राहुल पर हत्या का आरोप लगाया है। युवती के पिता ने बताया है कि राहुल और नैंसी कॉलेज के समय से ही एक दूसरे को जानते थे। राहुल अक्सर नैंसी से मिलता रहता था। बुधवार को उसने फोन कर नैंसी को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन इस बात की जानकारी हमें बाद में लगी।

Posted By: Inextlive