- केकेवी में एडमिशन के लिए 15 तक कर सकते हैं आवेदन

LUCKNOW:

बप्पा श्री नारायण वोकेशनल स्नातकोत्तर महाविद्यालय (केकेवी) ने बीए, बीएससी मैथ, बायो और बीकॉम में एडमिशन के लिए आवेदन की तिथि 15 सितंबर तक बढ़ा दी है। वहीं नगर निगम डिग्री कॉलेज में एडमिशन के लिए 10 सितंबर को बीकॉम की मेरिट जारी की जाएगी।

ऑनलाइन जमा करें फीस

केकेवी के प्रिंसिपल प्रो। राकेश चंद्रा ने बताया कि बीए और बीएससी कोर्स में जिन कैंडीडेट्स ने वेबसाइट www.bsnvpgcollege.co.in पर आवेदन किया है, उन्हें कोर्स फीस कॉलेज की वेबसाइट पर ऑनलाइन जमा करके काउंसिलिंग के लिए मौजूद होने को कहा गया है। एडमिशन पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दिए जाएंगे। बीकॉम प्रथम वर्ष की कोर्स फीस जमा करने तथा काउंसिलिंग की डेट की सूचना बाद में जारी की जाएगी।

नगर गम डिग्री कॉलेज

सुरेंद्र नगर स्थित अटल बिहारी वाजपेयी नगर निगम डिग्री कॉलेज में बीए व बीकॉम प्रथम वर्ष में एडमिशन के लिए आवेदन की डेट बुधवार को खत्म हो गई। प्रिंसिपल डॉ। सुभाष चंद्र पांडेय ने बताया कि बीए प्रथम वर्ष में 160 सीटें एवं बीकॉम प्रथम वर्ष में 80 सीटों पर एडमिशन होने हैं। बीए में पहले आओ पहले पाओ के आधार पर एडमिशन दिया जा रहा है। बीकॉम प्रथम वर्ष की मेरिट सूची 10 सितंबर को कॉलेज के सूचना पट पर चस्पा की जाएगी। कोरोना से जिन अभ्यर्थियों के माता-पिता की मृत्यु हो गई है, उन्हें फ्री एडमिशन दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive