- महानगर में स्मृति वाटिका के पास मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

-50 हजार रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस ने पिंटू पर किया था घोषित

- आरोपित के पास से पिस्टल, बाइक और कारतूस बरामद

रुष्टयहृह्रङ्ख : दिल्ली के प्रीत विहार में 15 लाख रुपये की लूट कर फरार हुए बदमाश पिंटू उर्फ अनुज की शनिवार को महानगर इलाके में स्मृति वाटिका के पास पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान उसके पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से एक पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद की है। दिल्ली पुलिस ने पिंटू पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

अगस्त में की थी 15 लाख की लूट

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि अगस्त माह में दिल्ली के प्रीत विहार में 15 लाख रुपये की लूट हुई थी। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि वारदात को अंजाम बदमाश पिंटू उर्फ अनुज शर्मा निवासी सुरूरपुर बस्ती, अयोध्या ने साथियों के साथ मिलकर दिया है।

बदमाश पिंटू दिल्ली के ललित पार्क के पास लक्ष्मीनगर में रहता था। दिल्ली पुलिस अनुज की तलाश कर रही थी। इसी दौरान उसके लखनऊ में छिपे होने की सूचना मिली। यहां की भी पुलिस अनुज की तलाश में दबिश दे रही थी।

फायरिंग शुरू कर दी

शनिवार को स्मृति वाटिका के पास से वह बाइक से निकला। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा और पुलिसकर्मियों पर फाय¨रग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फाय¨रग की। इस पर उसके पैर में गोली लगी। पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। पूछताछ और फोटो के आधार पर आरोपित बदमाश की पहचान पिंटू के रूप में हुई। इंस्पेक्टर महानगर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि पिंटू पर 26 मामले दर्ज हैं।

Posted By: Inextlive