- झोपड़ी में मिला शव, ससुराल वालों पर हत्या का शक

LUCKNOW :

नगराम में एक किसान की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक ससुराल में रहता था। एडीसीपी दक्षिण का कहना है कि प्रथम दृष्टया में हत्या का कारण आपसी रंजिश प्रतीत हो रहा है। घटना की जांच के साथ हत्यारों की तलाश की जा रही है।

सोते समय हुआ था हमला

गोसाईगंज के अयोध्या प्रसाद के 26 वर्षीय पुत्र अवधेश कुमार रावत की शादी नगराम थाना क्षेत्र के शाह मोह मदपुर अपैया गांव की ज्ञानवती से हुई थी। अवधेश कुछ दिनों से अपनी सुसराल में ही रह रहा था। सोमवार रात गांव के खेत में बनी झोपड़ी में अवधेश कुमार रावत सो रहा था। इसी दौरान किसी ने अवधेश की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। सुबह खून से लथपथ पति के शव को देख कर पत्नी ने नगराम पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर मिले सबूतों को कब्जे में लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ससुराल वालों पर हत्या का शक

एडीसीपी दक्षिण का कहना है कि प्रथम दृष्टया अवधेश कुमार की हत्या के पीछे आपसी रंजिश प्रतीत हो रही है। उधर, पिता अयोध्या प्रसाद ने अवधेश के ससुराल वालों पर उसकी हत्या किए जाने का शक जाहिर किया है। उनका कहना है कि अवधेश और उसके ससुराल वालों में नहीं बनती थी। दोनों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका है। पीडि़त पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ससुराल वालों से पूछताछ कर रही है।

Posted By: Inextlive